सैम बहादुर की सफलता को लेकर विक्की कौशल ने किया बड़ा दावा, कहा- सेना...

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हुए हैं. एक्टर ने कहा ने अगर उन्हें फिल्म के लिए ऑस्कर मिलता है कि तो वह भारतीय सेना को समर्पित करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 09:05 PM IST
  • 'सैम बहादुर' के लिए एक्टर ने कही ये बात
  • फिल्म को मिला ऑस्कर तो कर दूंगा समर्पित
सैम बहादुर की सफलता को लेकर विक्की कौशल ने किया बड़ा दावा, कहा- सेना...

नई दिल्ली:  भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चाओं में छाए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल कहा है कि अगर उन्हें फिल्म के लिए ऑस्कर मिलता है, तो वह इसे भारतीय सेना को समर्पित करेंगे. ऐतिहासिक प्रामाणिकता के अनुरूप कुछ शानदार प्रोडक्शन और सेट डिजाइन, वीएफएक्स, एक्टिंग, डायलॉग और एस्थेटिक की विशेषता के साथ, 'सैम बहादुर' में विक्की, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.

विक्की ने कही ये बात 
विक्की के इंस्टाग्राम पर 16.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपने फैंस के साथ अक्सर अपडेट शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में 'सैम बहादुर' के लिए अपने फैंस के साथ "आस्क अवे" सेशन किया. एक फैन ने पूछा: "अगर आपको 'सैम बहादुर' के लिए ऑस्कर या फिल्मफेयर मिला तो आप किसे समर्पित करेंगे?"

भारतीय सेना को समर्पित करूंगा
फिल्म के एक सीन के साथ जवाब देते हुए विक्की ने लिखा, "भारतीय सेना को समर्पित करूंगा." एक अन्य फैन ने पूछा: "अपने किरदार 'सैम' के बारे में थोड़ ओर बताएं." अभिनेता ने कहा, "रब का बंदा है ये... सबका बंदा है ये!" नेपाल के एक फैन ने 'राजी' अभिनेता से पूछा: "गोरखा के इतिहास के बारे में सीखने का अनुभव कैसा रहा?" विक्की ने कहा: "प्रेरणादायक और वास्तव में प्रेरक!"

"अगर आपको सैम से व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका मिले तो आप उनसे क्या पूछेंगे?" विक्की ने उत्तर दिया: ''मैं बिल्कुल अचंभित और अवाक रह जाऊंगा!" क्या उनके लिए किरदार में ढलना वाकई मुश्किल था?, इस पर विक्की ने कहा, "मेरा अब तक का सबसे कठिन किरदार!" फिल्म को पूरा करने में कितने दिन लगे?

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 
'मनमर्जियां' फेम एक्टर ने कहा: "3 साल की स्क्रिप्टिंग, 2 साल की तकनीकी तैयारी, 7 महीने की शूटिंग, 13 शहर, 8 राज्य, 1 लीजेंड के लिए !" विक्की ने भी गुरुपर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. विक्की ने इसे कैप्शन दिया: "हैप्पी गुरुपर्व." आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित, यह फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित है, और 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़