विक्की कौशल ने लव लेडी Katrina Kaif पर लुटाया प्यार, एक्टर ने ऐसे दी अपनी वोहटी को जन्मदिन की लख-लख बधाई

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बीते दिन यानी 16 जुलाई को बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर एक्टर और कैटरीना कैफ के हैंडसम हसबैंड विक्की कौशल ने अपनी लव लेडी पर हमेशा की तरह खूब प्यार लुटाया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2023, 10:14 AM IST
  • विक्की कौशल का पोस्ट हुआ वायरल
  • खूबसूरत बीवी से रोमांस करते आए नजर
विक्की कौशल ने लव लेडी Katrina Kaif पर लुटाया प्यार, एक्टर ने ऐसे दी अपनी वोहटी को जन्मदिन की लख-लख बधाई

नई दिल्ली:Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बर्थ डे हमेशा कि तरह इस बार भी खास रहा. बर्थडे को और स्पेशल बनाने के लिए एक्ट्रेस पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ वेकेशन के लिए गई थीं. अब विक्की कौशल ने अपने वेकेशन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी वोहटी को जन्मदिन की लख-लख बधाई दी है.

शेयर की फोटोज

एक्टर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कैटरीना कैफ के साथ समुद्र के किनारे रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. इस फोटो में दोनों बाहों में बाहें डालकर पोज दिए हैं. एक तस्वीर में ये स्टार कपल एक-दूसरे को देखकर स्माइल कर रहा है, तो वहीं दूसरी में कैटरीना नीचे देखकर शर्मा रही हैं और विक्की हंस रहे हैं. फोटोज में कैटरीना ने येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी है. वहीं विक्की लाइट ब्लू शर्ट में हैंदिख रहे हैं.

कैप्शन में लिखा कुछ खास

इन रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा – 'हर दिन आपके जादू में खोया हूं. हैप्पी बर्थडे मॉय लव...' अपने खास दिन के रोमांटिक पलों को कैमरे में कैद करके विक्की बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं अब एक्टर की पोस्ट पर उनके फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन के जरिए कैटरीना को बर्थडे की खूब बधाई भी दे रहे हैं.

कैटरीना-विक्की की फिल्में

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव रोल में दिखेंगे. वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस के पास विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ भी पाइपलाइन में हैं. वहीं विक्की बहुत जल्द ‘सैम बहादुर’ से लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़