Sector 36 Trailer OUT: झकझोर कर रख देगा विक्रांत मैसी का खौफनाक अंदाज, इस बार परोस रहे हैं सच्ची घटना

Sector 36 Trailer OUT: विक्रांत मैसी इस बार बिल्कुल अलग और इतने खौफनाक रूप में पर्दे पर लौटे हैं कि दर्शक उन्हें देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं. अब उनकी फिल्म 'सेक्टर 36' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद फिल्म के लिए तो बेसब्री बढ़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 5, 2024, 08:23 PM IST
    • विक्रांत का दिखा दिलचस्प रूप
    • 'सेक्टर 36' का ट्रेलर है दमदार
Sector 36 Trailer OUT: झकझोर कर रख देगा विक्रांत मैसी का खौफनाक अंदाज, इस बार परोस रहे हैं सच्ची घटना

Sector 36 Trailer OUT: विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' को लेकर काफी बज बना हुआ है. मेडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही यह फिल्म थिएटर पर न रिलीज होकर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली है. अब इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. यहां दिलचस्प है विक्रांत मैसी अलग और खतरनाक अंदाज. फिल्म में बच्चों के अपहरण और उनकी हत्याओं की घटना को दिखाने की कोशिश की गई है. चलिए जानते हैं कैसा फिल्म का ट्रेलर

दिलचस्प है फिल्म का ट्रेलर

'सेक्टर 36' के ट्रेलर की शुरुआत होती है ट्रेलर की शुरुआत होती है पुलिस स्टेशन में बैठे विक्रांत मैसी के साथ. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके बाद रात के अंधेरे का सीन दिखाया जाता है, जहां विक्रांत कंबल ओढ़े बैठे हुए हैं और एक मासूम बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर अपनी बातों में फुसला लेते हैं उसे किडनैप कर लेते हैं. इसके बाद कई ऐसे सीन्स देखने को मिलते हैं जो आपका दिमाग झकझोर कर रख देंगे.

विक्रांत मैसी का दिखा दमदार रोल

फिल्म का ट्रेलर बहुत दिलचस्प है. विक्रांत मैसी का सीरियल किलर वाला अंदाज एक बार फिर से दर्शकों के होश उड़ाने के लिए काफी है. बताया जा रहा है कि 'सेक्टर 63' सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

यह कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में स्थित निठारी गांव में हुई दर्दनाक हत्याओं पर बेस्ड है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म के लिए अभी से दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

13 सितंबर को स्ट्रीम होगी फिल्म

आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बनी 'सेक्टर 63' में विक्रांत मैसी के साथ दीपक डोबरियाल भी दमदार किरदार में दिख रहे हैं. यहां उन्हें पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते हुए देखा जा रहा है. इन दोनों के अलावा दर्शन जरीवाला, बहारुल इस्लाम, आकाश खुराना और इप्शिता चक्रवर्ती जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection: हर दिन बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है 'स्त्री 2', तीसरे सप्ताह में कर लिया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़