T20 World Cup की जीत के बाद विराट कोहली ने अपनी लव लेडी पर लुटाया प्यार, अनुष्का के लिए लिखा खास नोट

Virat Kohli Post: T20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी थैंक्यू कहा है, लेकिन खास अंदाज में. क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 12:19 PM IST
  • विराट ने अनुष्का के लिए लिखा खास नोट
  • वायरल हुआ विराट कोहली का पोस्ट
T20 World Cup की जीत के बाद विराट कोहली ने अपनी लव लेडी पर लुटाया प्यार, अनुष्का के लिए लिखा खास नोट

नई दिल्ली:Virat Kohli Post: भारत में टी20 वर्ल्डकप जीता का जश्न जोरशोर से मनाया जा रहा है. पूरा देश खुशी से झूम रहा है. शनिवार रात को इंडिया vs दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में रोमांचक मैच खेला गया था. जीत के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को वीडियो कॉल किया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और अपनी वाइफ पर प्यार लुटाया है.

विराट कोहली का अनुष्का के लिए प्यार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली से शादी के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जहां एक तरफ फिल्मों से दूरी बना ली है, तो वहीं वह अपने पति को पूरा-पूरा सपोर्ट करती नजर आथी हैं.  एक्ट्रेस हर मैच में उनके साथ होती हैं. हालांकि, इस फिनाले मैच में एक्ट्रेस ग्राउंड में नजर नहीं आई थीं. मैच की जीत के बाद अनुष्का ने तुरंत वीडियो कॉल के जरिए विराट से बात की थी. अब विराट ने  अपनी बीवी के नाम एक इमोशनल खत लिखा है.

फोटो की शेयर

अनसीन तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ मुमकिन नहीं हो पाता. तुम मुझे हमेशा विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो. ये जीत उतनी ही तुम्हारी है जितनी मेरी. तुम्हारा शुक्रिया. मैं तुम जैसी हो, वैसा होने के लिए तुमसे बहुत प्यार करता हूं.'

अनुष्का शर्मा ने भी विराट पर लुटाया था प्यार

टीम इंडिया और पति की जीत पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए थे. एक पोस्ट में विराट की ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था- "और... मुझे इस इंसान से प्यार है. विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है. मेरे लिए इस जश्न को मनाइए. जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए."

टीम इंडिया को जीत की दी थी बधाई

वहीं अनुष्का ने दूसरे पोस्ट में लिखा था कि, "जब हमारी बेटी ने सभी खिलाड़ियों को रोता हुआ देखा तो वह चिंता कर रही थी कि उन्हें गले लगाने वाला वहां कोई नहीं है...मेरे प्यारी बेटी, उन्हें 150 करोड़ लोगों ने गले लगाया है. क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि. चैंपियंस - बधाई."

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़