Fast and Furious: फिल्म देखो 82 हजार रुपये कमाओ, एक्शन फिल्म देखकर ऐसे उठाए ऑफर का फायदा

Fast and Furious: 'फास्ट एंड फ्यूरियस' को देखने के लिए एक वेबासाइट ने 82 हजार रुपये देने का वादा किया है. इस ऑफर को लेकर अब दुनियाभर में खूब चर्चा चल रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2023, 04:46 PM IST
  • देखने होंने फिल्म के पूरे 10 पार्ट्स
  • फिल्म देखने पर मिलने वाले हैं पैसे
Fast and Furious: फिल्म देखो 82 हजार रुपये कमाओ, एक्शन फिल्म देखकर ऐसे उठाए ऑफर का फायदा

नई दिल्ली: कहते हैं कि पैसा कमाने का कोई शॉर्टकट नहीं होता. सिर्फ कड़ी मेहनत से ही आप सफलता हासिल कर सकते हैं, लेकिन आज हम आपकों एक ऐसे ऑफर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें आपको पैसा कमाने के लिए सिर्फ फिल्म देखने की मेहनत करनी होगी और आप बन जाएंगे 82 हजार रुपये के हकदार. अब बेशक आपको इस बात पर यकीन हो रहा हो, लेकिन यह खबर बिल्कुल सही है.

82 हजार रुपये का मिलेगा इनाम

दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट ने ऑफर निकाला है कि सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' को देखकर 82 हजार रुपये कमाए जा सकते है. इसके लिए आपको सिर्फ इतना करना होगा कि आपको इस सीरीज के पहले से अब तक के सारे पार्ट्स देखने होंगे और वादे के मुताबिक वेबसाइट आपको भारतीय करेंसी के अनुसार करीब 82 हजार रुपये देगी. बता दें कि ये ऑफर 'फाइनेंस बज' नाम की वेबसाइट लेकर आई है.

इन बातों का रखना होगा ध्यान

इस दिलचस्प ऑफर का नाम 'फास्ट एंड फ्यूरियस क्लेम एडजस्टर' रखा गया है. इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के पूरे 10 पार्ट्स देखने होंगे. कमाल की बात तो यह है कि इन्हें देखने के लिए आपको पूरे 2 सप्ताह का वक्त दिया जा रहा है. हालांकि, फिल्म आपको बहुत बारीकी से देखनी होगी. इसमें दिखाए गए कार एक्सीडेंट्स और डैमेज पर पूरा ध्यान देखा होगा.

सिर्फ इन लोगों के लिए है ऑफर

इसके अलावा भी यह भी नोट करना होगा कि फिल्म के पहले पार्ट से लेकर अब तक दिखाए गए एक्सीडेंट्स की संख्या कम हुई है या ज्यादा. वेबसाइट ने एक शर्त यह भी रखी है कि ये सभी पार्ट्स आपको ओटीटी पर स्ट्रीम करके या रेंट पर देखने होंगे. इसके बाद इसी साल 19 मई को रिलीज हो रहा सीरीज का 10वां पार्ट 'फास्ट एक्स' देखने के लिए थिएटर जाना होगा. हालांकि, ये ऑफर सिर्फ अमेरिका में रहने वालों के लिए ही है. ऐसे में भारतीयों का दिल टूट सकता है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि 'फास्ट एंड फ्यूरियस' में विन डीजल, ड्वेन जॉनसन और जेस स्टसेहेम जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है. फिल्म के सभी पार्ट्स को भारत सहित दुनियाभर में खूब वाह-वाही मिली है. अब इसके अगले सीजन का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story BO Collection Day 4: विवादों के बीच सोमवार को भी फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़