चंद्रयान 3 मिशन का प्रकाश राज ने उड़ाया ऐसा मजाक, पुलिस में दर्ज हो गई शिकायत

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाले प्रकाश राज ने हाल ही में चंद्रयान-3 मिशन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह मुसीबत में फंस गए हैं. ऐसे में अब एक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2023, 06:02 PM IST
  • प्रकाश राज के लिए बढ़ी मुश्किलें
  • 'चंद्रयान 3' का उड़ाया था मजाक
चंद्रयान 3 मिशन का प्रकाश राज ने उड़ाया ऐसा मजाक, पुलिस में दर्ज हो गई शिकायत

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने हाल ही में 'चंद्रयान-3 मिशन' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह मुश्किलों में फंस गए हैं. अब एक्टर के खिलाफ कर्नाटक के बागलकोट जिले के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. बताया जा रहा है कि हिंदू संगठनों के नेताओं ने प्रकाश के खिलाफ बनहट्टी पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग की है.

प्रकाश राज ने किया था ऐसा ट्वीट

बता दें कि प्रकाश राज ने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक कार्टून फोटो शेयर की थी. इसमें एक आदमी शर्ट और लूंगी पहने हुए चाय डाल रहा था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चंद्रयान से अभी पहला व्यू आया विक्रम लैंडर द्वारा. वाह.'

इसके बाद से ही एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा है. लोगों का कहना है कि चंद्रयान 3 मिशन भारत का गौरव है. ऐसे में एक्टर को इस तरह से मजाक नहीं बनाना चाहिए.

प्रकाश राज ने दी सफाई

लोगों की काफी आलोचनाएं झेलने के बाद प्रकाश राज से एक और ट्वीट कर अपनी सफाई भी दी है,

इसमें उन्होंने लिखा, 'नफरत सिर्फ नफरत ही देखती है. मैं हमारे केरल चायवाला का जश्न मनाते हुए आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले को याद कर रहा था- ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा? अगर आपको चुटकुला समझ नहीं आया तो चुटकुला आप पर है.. बड़े हो जाओ.' हालांकि, इस ट्वीट के बाद प्रकाश और ज्यादा ट्रोल होने लगे हैं.

23 अगस्त को चांद पर उतरेगा चंद्रयान 3 

गौरतलब है कि इसरो के मुताबिक, चंद्रयान 3 बुधवार यानी 23 अगस्त को शाम करीब 6:04 बजे IST पर चांद पर उतरने वाला है. इसका लाइव एक्शन 5:27 बजे से इसरो वेबसाइट, इसके यूट्यूब चैनल, फेसबुक और डीडी नेशनल टीवी पर देखा जा सकता है. इसे लेकर पूरे देश में एक अलग ही उत्साह बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शाहीद की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़