Photos: यामी गौतम ने लाल चूड़े में कराया ग्लैमरस शूट, फैन्स हुए खूबसूरती के कायल

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 11:19 AM IST
  • यामी गौतम ने लाल चूड़े में कराया शूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
Photos: यामी गौतम ने लाल चूड़े में कराया ग्लैमरस शूट, फैन्स हुए खूबसूरती के कायल

नई दिल्ली: फिल्म 'उरी' एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. शादी के बाद से यामी लगातार फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं, हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

फिल्म में यामी के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) नजर आएंगे. पूरी स्टार कास्ट फिल्म प्रमोशन को लेकर बीजी हैं, इसी बीच एक्ट्रेस ने लेटेस्ट शूट कराया है. यह शूट फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, लाल चूड़े में यामी ने जबरदस्त ग्लैमरस पोज दिए हैं.

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला के Instagram पर हुए 40M फॉलोअर्स, अलग अंदाज में फैन्स का किया शुक्रिया.

यामी की पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं.  हाल ही में उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

ये भी पढ़ें-एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इस हसीना को कर रहे हैं डेट!.

बता दें कि 3 जून को यामी ने 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी, दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे. यह शादी घरवालों की मौजूदगी में एक्ट्रेस के हिमाचल स्थित आवास स्थल पर हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़