पहले बंगाली रीति रिवाज से हुई कृष्णा मुखर्जी की शादी, बाद में बनीं पारसी दुल्हन

Krishna Mukherjee Weds: कृष्णा मुखर्जी आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गईं. उनके इंस्टा अकाउंट पर शादी की बेहद कमाल की तस्वीरें नजर आईं. अपने पूरे परिवार के सामने दूल्हा-दुल्हन ने ना केवल फेरे लिए बल्कि सात वचन भी पढ़े और साथ निभाने का वादा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 11:12 AM IST
  • कृष्णा मुखर्जी का हाथों रची मेंहदी
  • एक्ट्रेस ने की धूमधाम से शादी
पहले बंगाली रीति रिवाज से हुई कृष्णा मुखर्जी की शादी, बाद में बनीं पारसी दुल्हन

Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने फाइनल शादी कर ही ली. पिछले एक महीने से वो अपनी शादी की हर अपडेट अपने फैंस को दे रही थीं. बैचलर पार्टी से लेकर प्री वेडिंग शूट और फिर उनके मंगेतर का ड्रीमी प्रपोजल. कुल मिलाकर कृष्णा मुखर्जी के लिए ये शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं रही. जहां पहले उन्होंने बंगाली रीति रिवाज से शादी की और फिर बाद में एक पारसी दुल्हन भी बनीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

कृष्णा मुखर्जी बनीं बंगाली दुल्हन

कृष्णा मुखर्जी हाल ही में बंगाली दुल्हन बनीं और नकी तस्वीरें  सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में दूल्हा दुल्हन हाथ जोड़े आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. दोनों कपल साथ में बेहद खुश लग रहे हैं. कृष्णा मुखर्जी के पति चिराग बाटलीवाला एक पारसी परिवार से संबंध रखते हैं. दोनों पारसी वेडिंग में काफी अच्छी लग रहे थे. पारसी वेडिंग के लिए कृष्णा ने एक व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थीं और लाल चूड़े में बेहद सुंदर लग रही थीं. वहीं चिराग ने पारसी टोपी और व्हाइट कलर का टक्सिडो पहना हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पंडित ने खींची टांग

कृष्णा की शादी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें पंडित उनके पति चिराग को खास हिदायत देते नजर आ रहे हैं. पंडित कहते हैं कि इंस्टाग्राम की पोस्ट पर कायदे से लाइक और कमेंट आते रहने चाहिए. ये सुनते ही दोनों खिलखिला देते हैं और कृष्णा प्यार से अपने पति का गाल खींचती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

एक्ट्रेस ने मचाई धूम

बंगाल दुल्हन बनीं कृष्णा ने शादी में एक व्हाइट कलर का लहंगा पहना था जिस पर लाल रंग का वर्क किया गया था. एक्ट्रेस ने डबल मोतियों का हार पहना था और रेड बॉर्डर वाले लहंगे के साथ पेयर किया था. ओवरऑल लुक की बात करें तो कृष्णा काफी सुंदर लग रही थं. उनकी शादी में 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्टर करण पटेल भी जा पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़