YRKKH 10 Sep Episode: अभीरा छोड़ेगी अरमान का घर, दादी-सा गिफ्ट कर देंगी मनोज का कैबिन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पौद्दार हाउस में रूही ने एक बार फिर से नया हंगामा मचा दिया है. विद्या भी इस बार उसका पूरा साथ दे रही है. ऐसे में अभीरा घर छोड़कर जाने का फैसला लेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2024, 09:22 PM IST
    • अरमान को छोड़कर जाएगी अभीरा
    • गोयनका हाउस में होगा स्वागत
YRKKH 10 Sep Episode: अभीरा छोड़ेगी अरमान का घर, दादी-सा गिफ्ट कर देंगी मनोज का कैबिन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 September Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में हर दिन दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शक भी शो के साथ बंधे हुए हैं. वहीं, शो के फैंस को हर एपिसोड में आने वाले ट्वीस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब तक हमने कहानी में देखा कि कहानी में तीन महीने का वक्त बीच चुका हैं, लेकिन अब भी अभीरा और अरमान को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. पिछली बार दिखाया गया था मनीष के माफी मांगने के बाद संजय फूफा-सा पूरे परिवार को अक्षरा का सच बता देंगे. ऐसे में रूही नया हंगामा खड़ा कर देगी और विद्या उसे पूरी तरह से सपोर्ट करेगी.

पौद्दार हाउस में होगा जमकर हंगामा

10 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूही कहेगी कि इस घर में अब या तो वो रहेगी या फिर अभीरा रहेगी. इसके बाद वह घर छोड़ने का ऐलान करेगी, विद्या भी रूही के साथ घर छोड़कर जाने की बात कहेगी. ऐसे में कावेरी बुरी तरह भड़क पड़ेगी और गुस्से में विद्या को घर से जाने के लिए कह देगी. हालांकि, अभीरा, विद्या को रोकने के लिए उसके पैरों में गिर जाएगी. इतना हंगामा देख अभीरा पौद्दार हाउस को छोड़ने का फैसला करेगी.

अभीरा छोड़ेगी घर

अरमान भी अभीरा का साथ देते हुए घर छोड़कर जाने के लिए तैयार हो जाएगा, लेकिन अभीरा उसे घर नहीं छोड़ देगी. वह अकेले ही पौद्दार हाउस से चली जाएगी. वह सीधा गोयनका निवास पहुंच जाएगी. यहां पूरा परिवार खूब धूमधाम से अभीरा का स्वागत करेंगा. इसके बाद मनीष, अभीरा को अक्षरा के बारे में एक बेहद जरूरी बात बताने की कोशिश करेगा. इस दौरान अभीरा को यह पता चल जाएगा कि अक्षरा की जिंदगी आखिर कैसे बर्बाद हो गई थी.

अभीरा से लड़ेगा अरमान

अभीरा को इस दौरान आरोही के बारे में भी पता चलेगा. अभीरा फैसला करेगी कि वो किसी भी तरह अक्षरा को बेगुनाह साबित करके रहेगी. इसी बीच अभीरा एक केस भी जीत जाएगी.इस जीत के लिए उपहार के तौर पर कावेरी, उसे मनोज का कैबिन दे देगी. यह सब देख अरमान को गुस्सा आ जाएगा और वह बिना किसी वजह के अभीरा से लड़ाई करने लगेगा.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर राधिका मदान ने निकाली भड़ास, बोलीं- 'स्टारकिड्स की तरह हमें...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़