YRKKH 19 June Spoiler: फूफा-सा ने फिर की घटिया हरकत, अभिर पर भड़क पड़ा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा अपने पास होने का जश्न मनाएगा, लेकिन अरमान उसकी खुशियों में शामिल नहीं पहो पाएगा. वहीं, फूफा-सा एक बार फिर अभिरा की मुश्किलें बढ़ाने के लिए घटिया चाल चलेंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 19, 2024, 07:47 PM IST
    • अरमान लाएगा अभिरा के लिए कार
    • अभिरा पर बुरी तरह भड़केगा अरमान
YRKKH 19 June Spoiler: फूफा-सा ने फिर की घटिया हरकत, अभिर पर भड़क पड़ा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि रूही को मंडप में छोड़ने के बाद अब अरमान किसी भी तरह अभिरा को मनाने की कोशिश कर रहा है. वह अभिरा से अपने प्यार का इजहार कर देता है, लेकिन अभिरा ने अब भी अपने दिल की बात अरमान को नहीं बताई है. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होती जा रही है. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा परीक्षा में पास हो गई है और इस खुशी में माधव उसके लिए केक लेकर आता है.

अरमान को ढूंढेगी अभिरा

19 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा की आंखें केक काटते हुए भी सिर्फ अरमान को ढूंढेंगी, लेकिन उसे जब उसे अरमान कहीं नहीं दिखेगा तो वो उदास हो जाएगी. ऐसे में कृष, अभिरा का मूड ठीक करने की कोशिश करेगा. माधव, कृष की बातें सुन लेगा और उसे पौद्दार हाउस लौटने के लिए कहेगा. इसके बाद अभिरा जब कियारा, कृष, चारू और आर्यन को छोड़ने के लिए बाहर जाएगी तो अरमान उसका हाथ पकड़ लेगा.

अरमान को आएगा अभिरा पर गुस्सा

अरमान, अभिरा के लिए कार लेकर आएगा, लेकिन अभिरा उसकी कार का शीशा तोड़ देगी. इस पर अरमान भड़क जाएगा और उसे उल्टा-सीधा सुनाने लगेगा. अभिरा नाराज होकर अंदर चली जाएगी. इसके बाद माधव कोशिश करेगा कि वो अरमान को शांति से समझााए. वहीं, पौद्दार हाउश में चारू जाकर पूरे परिवार को सारी बात बता देगी. फूफा-सा इस पर भड़क पड़ेंगे. ऐसे में चाची-सा उन पर तंज कसते हुए उन्हें औकात याद दिलाती है.

फूफा-सा फिर चलेंगे चाल

उधर, अगले दिन अभिरा दीक्षांत समारोह के लिए ब्लैक गाउन पहनकर तैयार होकर आएगी. माधव उसे इस लिबास में देखकर भावुक हो जाएगा. वह तुरंत अपना कैमरा निकालेगा और अभिरा की फोटोज क्लिक करने लगेगा. अभिरा भी खुश जाती है और कॉलेज के लिए निकल पड़ेगी. अरमान भी उसके पीछे जाएगा. कॉलेज में फूफा-सा को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया जाएगा. उनके बाद वह कॉलेज वाले अभिरा को भी आमंत्रित करेंगे. सभी का ध्यान अभिरा पर चला जाएगा. इस दौरान मौका पाकर फूफा-सा अभिरा का सर्टिफिकेट पानी में डाल देंगे.

अभिरा होगी उदास

हालांकि, अरमान फूफा-सा को ये हरकत करते हुए देख लेगा. इतना ही नहीं वह यह सब अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेगा. वहीं, अभिरा सर्टिफिकेट न मिलने पर उदास हो जाएगी. ऐसे में अरमान उसके पास उसे सच बताने जा ही रहा होता है कि अभिरा उसे रोक देगी. इसके बाद अरमान भी कहीं चला जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ishq Vishk: अमृता राव के होते थे सेट पर 'नखरे'! शहनाज ट्रेजरी ने ताजा की 21 साल पुरानी यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़