YRKKH New Spoiler: खाने के लिए तरसेगी अभिरा, सड़क पर गरीबों के साथ देख उड़ेंगे अरमान के होश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और रूही की सगाई हो जाएगी. ऐसे में अभिरा ये सब देख फूट-फूटकर रोने लगेगी. वहीं, जिंदगी और मुश्किल होती जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 05:10 PM IST
    • अभिरा की बढ़ेंगी मुश्किलें
    • अरमान-रूही करेंगे सगाई
YRKKH New Spoiler: खाने के लिए तरसेगी अभिरा, सड़क पर गरीबों के साथ देख उड़ेंगे अरमान के होश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है अरमान और अभिरा एक दूसरे से दूर होने के बावजूद अलग नहीं हो पा रहे हैं. फिलहाल शो में अरमान और रूही की सगाई का ट्रैक चल रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा उसी होटल में इंटरव्यू के लिए आई है, जहां रूही और अरमान की सगाई का फंक्शन चल रहा है. ऐसे में वह इन दोनों को साथ देखकर टूट जाएगी और इंटरव्यू में ध्यान नहीं लगा पाएगी.

अभिरा को नहीं मिलेगी नौकरी

24 मई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इंटरव्यू में पूरी तरह से प्रजेंटेबल न होने की वजह से इंटरव्यूवर अभिरा पर भड़क पड़ेगा और वहां से चला जाएगा. इसके बाद वेटर अभिरा को बिल देगा, जिसे देखकर उसके होश उड़ जाएंगे. वह अपने सारे पैसे जमा कर किसी तरह बिल देकर होटल से निकलने लगेगी.

अभिरा के कदमों में गिरेगी सगाई की अंगूठी

उधर, रूही अरमान को सगाई की अंगूठी पहनाएगी, लेकिन अरमान जैसे ही अंगूठी पहनाने लगेगा उसके दिमाग में अभिरा संग बिताए पल और लड़ाई की बातें घूमने लगेंगी. ऐसे में उसके हाथ से अंगूठी गिर जाएगी और अभिरा के पैरों में आकर रुक जाएगी. रूही, अभिरा को वहां देख घबरा जाएगी. अरमान अभिरा की ओर जाएगी और अंगूठी उठाकर घुटनों पर बैठ जाएगा. रूही इस तरह अरमान को अभिरा के साथ देख और डरने लगेगी.

रूही को समझाने की कोशिश करेंगे बड़े पापा

बड़े पापा रूही को समझाएंगे कि अभिरा और अरमान के पास आते ही वो इतनी घबरा गई है, क्या उसे सच में अरमान से शादी करनी है. इस दौरान अरमान अंगूठी साफ करेगा और अभिरा के सामने ही रूही से सगाई कर लेगा. यह सब देख अभिरा के आंसू नहीं रुकेंगे और वो भागते हुए अपने रूम में चली जाएगी और फूट-फूटकर रोने लगेगी. जब वह खुद को संभाल नहीं पाएगी ध्यान भटकाने के लिए कुछ खाने का सोचेगी, लेकिन होटल का बिल देने के बाद उसके पास अब सिर्फ 10 ही रुपये बचे होंगे.

अरमान-रूही बांटेंगे खाना

अभिरा 10 रुपये लेकर ही कुछ खाने जाएगी. रास्ते में एक गरीब आदमी अभिरा को बताएगा कि अभी कोई खाना बांटने आने वाला है. इसलिए उसे भी थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए. तब तक अरमान और रूही खाना लेकर गरीबों में बांटने आ जाएंगे. वह बूढ़ा गरीब शख्स अभिरा के लिए भी एक खाने का बॉक्स लेकर आएगा.

चौंक जाएगा अरमान

अभिरा इससे पहले वो खाना खा पाती वो देखती है कि बॉक्स पर अरमान और रूही का नाम लिखा है. वह पलटकर देखती है तो वो दोनों खाना बांट रहे होते हैं. अरमान की नजर भी अभिरा पर पड़ती है और वो उसे उन लोगों के साथ देख चौंक जाता है. वह अभिरा से सवाल करने के लिए उसकी ओर जाता है, लेकिन तभी अभिरा गरीब शख्स को खाने का बॉक्स और अपने बचे हुए 10 रुपये देकर वहां से चली जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: तोषू ने चली अपनी चाल, अनुपमा का रेस्टोरेंट खुलने से पहले हुआ बर्बाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़