YRKKH 5 July Spoiler: दादी-सा को डराएगी अरमान की चेतावनी, फूफा-सा को मिलेगा ऐसा आदेश

YRKKH 5 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा खुद पर लगे आरोप के बाद टूट जाएगी. ऐसे में अरमान सच का पता लगाएगा. इसके बाद वह फूफा-सा की सच्चाई सबको बताएगा और चेतावनी देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 5, 2024, 05:01 PM IST
    • दादी-सा को डराएगा अरमान
    • फूफा-सा का सच आएगा सामने
YRKKH 5 July Spoiler: दादी-सा को डराएगी अरमान की चेतावनी, फूफा-सा को मिलेगा ऐसा आदेश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा खुद पर जज को रिश्वत देने के आरोप से अभिरा पूरी तरह टूट जाएगी. वह जैसे ही कोर्ट रूम से बाहर आएगी सभी वकील उसका मजाक उड़ाने लगेंगे और ताने देने. अभिरा किसी तरह खुद को संभालेगी. इस हंगामें के बीच एक वकील अभिरा के पास आएगा और उसका बार एसोसिएशन कार्ड रद्द करेगा.

अभिरा कार्ड फटेगा

5 जुलाई 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा उसे ऐसा करने से रोकने के लिए गिड़गिड़ाएगी. हालांकि, वह उसकी एक नहीं सुनेगा. अरमान तभी वहां पहुंच जाएगा. वह आकर वकील का कॉलर पकड़ेगा और उसे खूब खरी-खोटी सुनाएगा. इस छीना-छपटी के बीच अभिरा का बार एसोसिएशन कार्ट फट जाएगा. अभिरा अपना कार्ड देख रो पड़ेगी और वहां से चली जाएगी.

अभिरा से वादा करेगा अरमान

अरमान भी उसके पीछे जाएगा और माफी मांगेगा, लेकिन अभिरा उसे माफ नहीं करेगी, बल्कि और उल्टा-सीधा सुना देगी. अरमान, अभिरा से बात करेगा कि वो सब ठीक कर देगा. इसके बाद अरमान जाकर जज से बात करेगा और अपने कॉन्टेक्ट्स का इस्तेमाल कर सीसीटीवी फुटेज निकलवाएगा, जिसे देखने के बाद उसे पता चलेगा कि ये पूरा विवाद फूफा-सा की वजह से हुआ है. अरमार सीधे पौद्दार हाउस जाएगा. वह देखेगा कि दादी-सा, फूफा-सा को चॉकलेट दे रही होंगी.

अरमान देगा फूफा-सा को चेतावनी

तभी अरमान आकर फूफा-सा की हथेली पर रिश्वत के पैसे भी रख देगा. इसके अलावा वह सबको सीसीटीवी फुटेज भी दिखाएगा. इसके बाद वह कहेगा कि अगर फूफा-सा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अभिरा से माफी नहीं मांगेगे तो वह पौद्दार लॉ फर्म को छोड़ देगा. इस चेतावनी के बाद चाची-सा, कियारा, कृष और आर्यन मिलकर दादी-सा को डराने लगेंगे.

अरमान देगा इस्तीफा

चाची-सा कहेंगी कि अगर अरमान ने फर्म छोड़ दी उनके लगभग 50 पर्सेंट क्लाइंट भी चले जाएंगे. दादी-सा इस बात से घबरा जाएंगी और फूफा-सा से कहेंगी कि वो अभिरा से माफी मांगे. हालांकि, फूफा-सा माफी मांगने से इनकार कर देंगे. ऐसे में अरमान अपना इस्तीफा दे देगा, लेकिन दादी-सा उसका इस्तीफा स्वीकार नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने रातभर पानी में शूट किया रोमांटिक सीन, सुबह किस चीज से उड़ गए होश?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़