YRKKH 9 July Spoiler: अभीरा के सामने गिड़गिड़ाएगा अरमान, दादी-सा को अकेला छोड़ेगा पूरा परिवार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान, अभिरा के सामने गिड़गिड़ाएगा, लेकिन इसी दौरान उसके सामने एक ऐसा खुलासा होगा कि अरमान और अभिरा दोनों के होश उड़ जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 9, 2024, 02:53 PM IST
    • अभीरा के पास जाएगा पूरा परिवार
    • फूफा-सा की चाल का होगा खुलासा
YRKKH 9 July Spoiler: अभीरा के सामने गिड़गिड़ाएगा अरमान, दादी-सा को अकेला छोड़ेगा पूरा परिवार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 9 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान रो-रोकर अभीरा के सामने गिड़गिड़ाएगा. अभीरा भी उसे इस हाल में देख रोने लगेगी. इस बीच कृष वहां आएगा और अरमान को एक पार्सल देकर चला जाएगा. अरमान उस पार्सल को देखकर हैरान रह जाएगा. दरअसल, इसमें अभीरा और अरमान के तलाक के पेपर्स होंगे. इन पर लिखा होगा कि अभीरा और अरमान का तलाक अब तक पेंडिंग हैं और अब भी दोनों पति-पत्नी हैं.

माधव दिखाएगा फूफा-सा का असली चेहरा

मंगलवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभीरा और अरमान इससे पहले कुछ भी समझ पाते, वहां माधव और विद्या आ जाएंगे. माधव दोनों को बताएगा कि ये फूफा-सा की साजिश थी. माधव कहेगा कि जब वो ये पेपर्स दिखाने आ रहा था तब रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो गया और संजय (फूफा-सा) ये बात जानता था. विद्या इस खुलासे रह हैरान रह जाएगी और अरमान अपने गुस्सा पर काबू नहीं रख पाएगा. वह कहेगा कि वो फूफा-सा को सबक सिखाने जा रहा है.

अरमान को समझाएगी विद्या

अरमान कहेगा कि वो दादी-सा को भी उनकी काली करतूतों के बारे में बता देगा. हालांकि, माधव उसे रोक देगा. माधव कहेगा कि इस समय उसके लिए अभीरा से बात करने से ज्यादा जरूरी कोई काम नहीं है. ऐसे में अरमान शांत हो जाएगा और अभीरा को सोचने का वक्त देगा. इसके बाद अभीरा अपने कमरे में चली जाएगा और अरमान, विद्या की मदद करने लगेगा. यहां विद्या उसे समझाने की पूरी कोशिश करेगी.

अभिरा के पास जाएगा परिवार

दूसरी ओर पूरा पौद्दार परिवार कोशिश करेगा कि वह किसी भी तरह अभीरा तक पहुंच जाएगा, हालांकि, दादी-सा उन्हें देख लेंगी. दादी-सा उनसे पूछेंगी कि वह सब कहां जा रहे हैं. सभी अलग-अलग बहाने बनाते हुए कहेंगे कि वो माधव से मिलने जा रहे हैं. दादी-सा उन्हें माधव से मिलने की इजाजत दे देंगी.

अभीरा को इमैजिन करेंगी दादी-सा

उधर, पूरी पौद्दार फैमिली अभीरा के पास जाकर दबाव बनाएगी कि वो अरमान से शादी कर ले. इस बात पर माधव भड़क पड़ेगा. माधव यहां सबको समझाने की कोशिश करेगा. वहां, दादी-सा अकेले बैठी हुआ अभीरा को अपने सामने इमैजिन करेंगी. वह अपने ख्यालों में देखेंगी कि अभीरा उन्हें चिढ़ा रही है कि उनका पूरा परिवार उन्हें छोड़कर उसके पास आ गया है.

ये भी पढ़ें- पापा बनने से पहले ही रणवीर सिंह ने लिखा क्यूट नोट, बोले- 'जिंदगी का एक...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़