Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के पास वापस जाएगी अक्षरा, मंजरी बनेगी दीवार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 04:27 PM IST
  • अभिमन्यु के पास वापस लौटेगी अक्षरा
  • डॉक्टर कुणाल और मंजरी बनेंगे दीवार
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के पास वापस जाएगी अक्षरा, मंजरी बनेगी दीवार

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 10 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो जाता है.  वहीं अक्षरा उसे बचाने जाती है, लेकिन डॉक्टर कुणाल उसे रोकने लगते हैं. ऐसे में अक्षरा को काफी गुस्सा आता है. वह डॉक्टर कुणाल को थप्पड़ मार देती है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. 

अभिमन्यु को ले जाती है हॉस्पिटल 
अक्षरा रोड पर अभिमन्यु को इस हालत में देखकर घबरा जाती है जिसके बाद वह कैब को रोककर अभिमन्यु को हॉस्पिटल ले जाती है. अक्षरा के इस अंदाज को देख डॉक्टर कुणाल भी हैरान हो जाते हैं. अक्षरा अभिमन्यु को लेकर हॉस्पिटल जाती हैं जिसके बाद डॉक्टर कुणाल भी हॉस्पिटल पहुंच जाते हैं. वहां अक्षरा डॉक्टर कुणाल को काफी कुछ कहता है. वह कहती है कि आप अभिमन्यु और मुझे कितना भी दूर कर लें,  लेकिन किस्मत हमें एक-दूसरे से सामने लाकर खड़ा कर ही देगी. 

मंजरी को आता है काफी गुस्सा 
अभिमन्यु को हॉस्पिटल में बेहोश देखने के बाद मंजरी को काफी गुस्सा आता है. वह पूरे परिवार से कहती है कि अभिमन्यु की इस हालत की जिम्मेदार अक्षरा ही है. जिसके बाद महिमा कहती है कि अक्षरा सामने आ गई तो अभिमन्यु क्या करेगा. इस सवाल पर मंजरी कहती है कि मेरा बेटा उसकी तरफ देखेगा भी नहीं. 

मंजरी बनेगी अक्षरा और अभिमन्यु के बीच दीवार 
शो में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की दीवार बनेंगी वहीं डॉक्टर कुणाल भी अक्षरा और अभिमन्यु को अलग करने के लिए कई चाल चलेगा. वह अपनी बहन माया के सपने को खराब नहीं करना चाहता है. 

इसे भी पढ़ेंः लेटेस्ट फोटोशूट में गौहर खान का दिखा बॉस लेडी लुक, सीढ़ियों पर खड़े होकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़