YRKKH Upcoming Twist: नील और आरोही की शादी के लिए राजी हुआ अभिमन्यु, अक्षरा हुई हैरान

YRKKH Upcoming Twist 23 Oct:  स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है.  इसी उतार-चढ़ाव की वजह से सीरियल टीआरपी में बना हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 07:53 PM IST
  • नील-आरोही की शादी के लिए अभि हुआ राजी
  • नील-आरोही की शादी को रोकेगी अक्षरा
YRKKH Upcoming Twist: नील और आरोही की शादी के लिए राजी हुआ अभिमन्यु, अक्षरा हुई हैरान

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 23 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो में अभिमन्यु और अक्षरा की खट्टी-मीठी लड़ाई काफी पसंद आ रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला है कि मंजरी गोयनका परिवार जाती है और नील और आरोही की शादी की बात करती है. 

अभिमन्यु जाएगा गोयनका हाउस
ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. अभिमन्यु और अक्षरा नहीं चाहते हैं कि आरोही और नील की शादी हो, लेकिन मंजरी चाहती है कि आरोही और नील की शादी हो जाए. ऐसे में अभिमन्यु शगुन की थाली लेकर गोयनका के घर पहुंच जाता है. 

अभिमन्यु ने तोड़ा अक्षरा का भरोसा 
पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अक्षरा को जब आरोही और नील के बारे में पता चलता है तो वह हैरान हो जाती हैं. वहीं अक्षरा को लगता है कि अभिमन्यु नील और आरोही की शादी नहीं होने देगा. ऐसे में घर पर शगुन की थाली के संग अभिमन्यु को देख अक्षरा हैरान हो जाती है. 

अभिमन्यु ने अक्षरा को समझाया 
अभिमन्यु को राजी देख अक्षरा बात करती हैं वह बोलती है कि नील के लिए आरोही सही नहीं है, जिसके बाद अभिमन्यु कहता है कि हम सही-गलत कुछ नहीं कह सकते हैं जब बात प्यार की आती है. नील आरोही से प्यार करता है और मैं उसे मरने नहीं दे सकता हूं. 

इसे भी पढ़ें: Diwali 2022: दिवाली के दिन ये स्टार्स पानी की तरह बहाते हैं पैसे, पटाखे जलाकर करते हैं सेलिब्रेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़