YRKKH Upcoming Twist: अभिनव की अस्थियों के साथ कोर्ट जाएंगे बड़े पापा, अभिमन्यु को सुनाएंगे खरी-खोटी

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  अक्षरा के पापा अभिमन्यु को खरी-खोटी सुनाते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2023, 01:52 PM IST
  • अभिमन्यु को सजा देंगे बड़े पापा
  • अक्षरा अभिमन्यु को नहीं करेगी माफ
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव की अस्थियों के साथ कोर्ट जाएंगे बड़े पापा, अभिमन्यु को सुनाएंगे खरी-खोटी

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. शो में देखने को मिलेगा अभिनव अपनी अस्थियों के साथ अभिमन्यु से मिलने जेल में जाएंगे. वकील के कहने पर पूरा गोयनका परिवार अभिमन्यु के खिलाफ हो जाएगा. वो लोग कोर्ट में अभिमन्यु के खिलाफ गवाही देने के लिए राजी हो जाएंगे. 

अक्षरा को अभिनव बोलेगा गुडबाय 
मनीष अभिनव के अंतिम दर्शन में मंजरी को अंतिम दर्शन करने के राजी हो जाएगा. लेकिन वह मंजरी को अक्षरा से बात करने नहीं देगा. अक्षरा को अभिनव की आत्मा दिखती है. वह अभिनव को रोकने का ट्राई करती है. ऐसे में अभिनव अक्षरा को बोलता है कि वह उसके जाने का दुख न करें क्योंकि मैं जहां जा रहा हूं वहां न सुख है न दुख, न आंसू, न शिववे न गिले, न शब्द न शोर केवल शांति है. खुश रहना अक्षरा हम फिर मिलेंगे. 

अभिमन्यु को खरीखोटी सुनाएंगे बड़े पापा 
अंतिम विदाई के बाद अक्षरा के बड़े पापा अभिनव की अस्थियों को लेकर अभिमन्यु के पास जाएंगे. अभिमन्यु, अभिनव की अस्थियों को देखकर इमोशनल हो जाएगा. अभिमन्यु अपने और अभिनव के पुराने दिनों को याद करने लगेगा. बड़े पापा बोलेंगे गलती मुझसे हुई है जो मैंने तुम्हें एक के बाद एक, एक बाद एक मौके दिए. तुमने सिर्फ अक्षरा की मांग सूनी नहीं न केवल तुमने उसका सिंदूर छीना है, तुमने अभीर से उसके पिता को भी छीना है. मनीष की ये बात अभिमन्यु को अंदर से तोड़ देगा. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट 

अक्षरा किसी भी कीमत में अभिनव की मौत का बदला लेने के लिए अभिमन्यु को सजा दिलवाने की कोशिश करेगी. क्या अभिमन्यु को सजा मिलेगी  इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनव अक्षरा के सपने में आकर अपनी मौत का सच बताएगा. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: बहन पूजा भट्ट का सपोर्ट करेंगी आलिया भट्ट, ग्रैंड फिनाले में होंगी शामिल! 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2: फिनाले से पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़