YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस में रोहित और अरमान की लड़ाई से होगा युद्ध, रूही को भी मिलेगी सजा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित कैसे अरमान और रूही से बदला लेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 05:50 PM IST
  • अरमान से नफरत करता है रोहित
  • रूही को मिलेगी कर्मो की सजा
YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस में रोहित और अरमान की लड़ाई से होगा युद्ध, रूही को भी मिलेगी सजा

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में अरमान और अभीरा की लाइफ में पहाड़ टूटने वाला है. इस बार रूही की लाइफ में भी तूफान आएगा. रोहित की वापसी के बाद से अरमान बहुत ज्यादा गिल्ट में है वहीं रोहित अरमान से काफी नाराज भी है. 

अरमान को धक्का देगा रोहित 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब अरमान रोहित से मिलेगा तो रोहित उसे धक्का दे देगा. रोहित बोलेगा आप मेरे भाई नहीं हो. अरमान रोहित को समझाने की कोशिश करेगा उसे जो कुछ किया है वह जानकर नहीं किया है, लेकिन रोहित उसकी एक नहीं सुनेगा. 

रोहित को रोकेगी अभीरा 
रोहित एक ही घर में अरमान को देखकर परेशान होगा ऐसे में वह घर से फिर जाने की कोशिश करेगा लेकिन अभीरा उसे रोक लेगी. अभीरा रोहित को समझाएगी की उसे अंदाजा भी नहीं है कि जब वह पिछली बार घर छोड़कर गया था तो क्या हुआ था. रोहित को अभीरा की बात समझ आएगी वह परिवार के बारे में सोचकर रुक जाएगा. रोहित को चक्कर आएगा तभी रूही उसे संभाल लेगी. होश आने पर जब रोहित रूही को देखेगा तो वह अजीब तरह से बर्ताव करेगा. 

रूही से लेगा बदला 
रोहित अपनी पत्नी से बोलेगा वेलकम बैक वाइफी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. रोहित अपने भाई से बदला लेगा वहीं वह रूही को भी सजा देगा. रोहित की नफरत से अरमान परेशान हो जाएगा. ऐसे में अभीरा अरमान को समझाएगी कि उसे रोहित के एंगल से भी सोचना चाहिए. 

ये भी पढ़ें-  क्यों साथ काम नहीं कर रहे तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने बताई सही वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़