YRKKH Upcoming Twist: बड़े पापा को पता चलेगा अक्षरा और अभीरा के रिश्ते का सच, पौद्दार परिवार होगा हैरान

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा अक्षरा वाली भजन गा रही होती है. भजन सुन बड़े पापा हैरान हो जाते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2024, 07:34 PM IST
  • बड़े पापा को पता चलेगा सच
  • अक्षरा की बेटी है अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: बड़े पापा को पता चलेगा अक्षरा और अभीरा के रिश्ते का सच, पौद्दार परिवार होगा हैरान

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभीरा का रिश्ता सामने आएगा. एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बड़े पापा जब कुछ कागज ढूंढ रहे होते हैं तभी उनकी नजर अक्षरा के शादी के जोड़े पर जाती है. वह अक्षरा का शादी का जोड़ा अभीरा को देना चाहते हैं. 

अभीरा का खाना सुन हैरान होंगे बड़े पापा 
बड़े पापा पौद्दार हाउस शादी का जोड़ा लेकर जाएंगे. इस दौरान उनकी नजर अभीरा पर जाती है. अभीरा परिवार के साथ मिलकर आरती कर रही होती है. इस दौरान अभीरा भजन गा रही होती है. 'ओ कान्हा अब तो मुरली की' भजन सुन बड़े पापा, बड़ी मां और सुरेखा सन्न रह जाते हैं. 

बड़े पापा करेंगे सवाल 
पूजा के बाद बड़े पापा अभीरा से बोलते हैं कि ये भजन तो मेरी बेटी गाती थी. तूने ये भजन कहां से सीखा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बड़े पापा अभीरा के इस सवाल का क्या जवाब देगी. वहीं आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

रूही को पता चलेगा सच 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परिवार वाले लोगों को पता चलेगा कि रूही और अभीरा दोनों ही बहनें हैं. ऐसे में दोनों इमोशनल हो जाएंगी. वहीं दादीसा ने अरमान और अभीरा की शादी 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड शादी का कार्ड चुना, रूही ने इसका विरोध किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई. 

ये भी पढ़ें- Janmashtami GK Quiz: कृष्ण भगवान से जुड़ी इन बातों को जानते हैं आप? घर बैठे दें 10 सवालों के जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़