YRKKH Upcoming Twist: अरमान ने रूही से बोला सच, अभीरा ही मेरा पहला प्यार है

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अरमान अभीरा के लिए बेताब होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2024, 02:47 PM IST
  • एक बार फिर टूटा रूही का दिल
  • अभीर के लिए बेताब हुआ अरमान
YRKKH Upcoming Twist: अरमान ने रूही से बोला सच, अभीरा ही मेरा पहला प्यार है

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अपने कमरे में लेटा रहेगा, अरमान न किसी से बात करेगा और न ही खाना खाएगा. तभी रूही का कॉल आएगा. अरमान को लगेगा कि अभीरा का कॉल होगा वह बिना नाम देखें बातें शुरू कर देगा. वह बोलेगा कि अभीरा मैं जानता था तुम मुझे कॉल करोगी. मैं तुम्हें रूही के बारे में बताने वाला था. अरमान बोलेगा कि अगर मैंने किसी से प्यार किया है तो वह केवल तुम हो अभीरा, तुम्ही मेरा प्यार हो. 

फिर टूट जाएगा रूही का दिल 
रूही का दिल फिर से टूट जाएगा. वह बोलेगी कि क्यों मजाक कर रहे हो, अच्छा हुआ तुमने मुझे अभीरा समझ लिया, मुझे सच तो पता चला. अरमान हैरान हो जाए. वह रूही से बोलेगा कि मैं तुम्हें बहुत दुखी किया, किस्मत मुझे उसी की सजा दे रही है. रूही बोलेगी कि मैंने दर्द बांटने के लिए फोन नहीं किया. मैंने यह बताने के लिए कॉल किया है कि अभीरा दादी-सा के साथ आई थी. मुझे उसे सारा सच बताना पड़ा. 

मनीषा बताएगी सच 
अरमान अभीरा के लिए बेताब होगा. विद्या अरमान को ऐसे देख नहीं पाएगी. दादी-सा सवाल करेगी. दादी-सा पूछेगी कि उन्होंने अभीरा को सच क्यों बता दिया. दादी-सा विद्या को बोलेगी सब कुछ ठीक हो जाएगा. मनीष बोलेगी कि मुझे रूही पर पहले से ही शक था. वह सबको आई लव यू वाले लेट की बात बताएगी,. 

अरमान अभीरा की मुलाकात 
अभीरा अपना सारा दुख भूलकर नहीं शुरुआत करेगी. अरमान दादी-सा को बोलने पर ऑफिस जाएगा. बार काउंसिल के ऑफिस में अरमान की मुलाकात अभीरा से होगी. अरमान अभीरा से बोलेगा कि वह पूरी जिंदगी अरमान का इंतजार करेगा. अरमान अभीरा के पीछे-पीछे जाएगा.   

य भी पढ़ें-  Karan Johar: करण जौहर को सताई पिता यश की याद, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़