YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के करीब जाएगा अरमान, रूही को होगी जलन

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता हैं  में अभीरा और रूही का रोमांस देखने को मिलेगा. दोनों का रोमांस का देख रूही को काफी जलन होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 05:25 PM IST
  • अरमान और अभीरा का रोमांस
  • रूही को होगी दोनों से जलन
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के करीब जाएगा अरमान, रूही को होगी जलन

नई दिल्ली:  ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में अभीरा और रूही ड्रामा देखने को मिलेगा. दादी सा की सहेलियों के लिए रूही और अभीरा मिलकर खाना बनाएंगी. एक तरफ अरमान दादी-सा से वादा करता है कि रूही और अभीरा की लड़ाई नहीं होगी. दूसरी तरफ अभीरा और रूही खाने के मेन्यू के पीछे भिड़ जाएंगे. आर्यन सबको बताता है कि अभीरा और रूही किचन में लड़ रही है. ऐसे में काजल किचन में जाएगी. दादी-सा उसे रोक देगी और बोलेगी कि अरमान ने वादा किया है कि हमारी सहेलियों के आगे सिर नहीं झूकने देगा. 

अभीरा को आएगा ऑफिस से कॉल 
अरमान रूही और अभीरा की परेशान को ठीक करने की कोशिश करेगा और बोलेगा कि दोनों अपना-अपना खाना बनाओ. मैं खाना टेस्ट करूंगी जिसका खाना अच्छा होगा उसका खाना दादी सा की सहेलियों को खिलाएंगे. अभीरा और रूही मान जाएंगी. दोनों अपने-अपने तरीके से खाना बनाएगी. तभी अभीरा के ऑफिस से कॉल आ जाएगा. अभीरा किचन में लैपटॉप लेकर आ जाएगी. वह एक हाथ से खाना बनाएगी और दूसरे हाथ से काम करेगी. 

अभीरा का खाना खराब करेगी रूही 
अरमान अभीरा से पूछेगा कि कोई मदद चाहिए. लेकिन अभीरा मना कर देगी वह रूही मौके का फयेदा उठाएगी और अरमान को टमाटर काटने के लिए बोलेगी. रूही की मदद करने के बाद अरमान अभीरा पास जाएगा. रूही के सामने अभीरा की मदद करेगा. वह अभीरा के पास जाएगा. वह रूही के सामने अभीरा की मदद करेगा. इतना ही नहीं वह अभीरा के बाध बांधेगा. ये सब देखकर रूही चिढ़ जाएगी. पहले तो वह अभीरा का खाना खराब करने का सोचती है लेकिन फिर उसे याद आएगा कि अरमान ने दादी से वादा किया है. 

बड़ी मां होगी परेशान 
रूही अरमान के पीछे पागलों की तरह घूमेगी. उधर बड़ी मां परेशान होगी क्योंकि बड़ी को पता चल जाएगा कि बड़े पापा के अकाउंट में सिर्फ 1 लाख रुपये बचे हैं. वहीं उन्हें ये भी पता चलता है कि बड़े पापा धीरे-धीरे अपनी संपत्ति भी बेच रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़