The Archies Trailer: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज, सुहान खान से लेकर खुशी कपूर की दिखी धमाकेदार परफॉर्मेंस

The Archies Trailer: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की स्टारर 'द आर्चीज' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. फिल्म दिसंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 12:10 PM IST
  • 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज
  • स्टारकिड की परफॉर्मेंस ने जीता दिल
The Archies Trailer: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज, सुहान खान से लेकर खुशी कपूर की दिखी धमाकेदार परफॉर्मेंस

नई दिल्ली:The Archies Trailer: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' ऐलान के बाद से ही लाइम लाइट में हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच अब सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर, टीजर और गानों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलने के बाद आज 'द आर्चीज' का ट्रेलर कैसा है चलिए आपको बताते हैं.

ट्रेलर हुआ रिलीज

बीते दिन मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी थी कि  'द आर्चीज' का ट्रेलर 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. फैंस की डिमांड पर 'द आर्चीज' के शानदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिवील किया है.

कैसा है ट्रेलर

जोया अख्तर की ये फिल्म कॉमिक बुक अर्चीज से पर बेस्ड है.  इस ट्रेलर में 60 दशक की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में स्टार किड्स की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है. फिल्म की कहानी कुछ स्कूली दोस्तों की है, जिसमें कॉमेडी के अलावा खट्टे-मीठे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे वे अपनी पुरानी यादों को बचाने के लिए अपनों से ही लड़ते दिखेंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा 'द आर्चीज' से फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर औरअमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपना हिंदी सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं. 'द आर्चीज' के ट्रेलर में सुहाना और खुशी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दि जीतती नजर आ रही हैं. 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़