नहीं रहे एक्टर फराज खान, बेंगलुरु के अस्पताल में निधन

ये साल बॉलीवुड के लिए बहुत दुख भरा रहा. मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री ने अनेक सुपरस्टार इस साल खो दिए. 2020 बॉलीवुड के लिए किसी बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है. ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोकप्रिय और शानदार कलाकारों की मौत गम इनके प्रशंसकों को झेलना पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2020, 02:51 PM IST
    • बेंगलुरु के अस्पताल में ली अंतिम सांस
    • कई सुपरहिट फिल्मों में किया सराहनीय काम
नहीं रहे एक्टर फराज खान, बेंगलुरु के अस्पताल में निधन

बेंगलुरु: ये साल बॉलीवुड के लिए बहुत दुख भरा रहा. मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री ने अनेक सुपरस्टार इस साल खो दिए. 2020 बॉलीवुड के लिए किसी बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है.

ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोकप्रिय और शानदार कलाकारों की मौत गम इनके प्रशंसकों को झेलना पड़ा है. इस बीच खबर आई है कि 46 साल की आयु में एक्टर फराज खान का निधन हो गया है.

बेंगलुरु के अस्पताल में ली अंतिम सांस

आपको बता दें कि बुधवार को कोरोना काल में बॉलीवुड ने एक और अभिनेता को खो दिया. आज एक्टर फराज खान का भी निधन हो गया है. 46 साल की उम्र में फराज खान ने बेंगलुरु के अस्पताल में अंतिम सांस ली. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर फराज के जाने पर दुख जाहिर किया है.

क्लिक करें- कृषि बिल के विरोध में पंजाब सरकार आक्रामक, केंद्र के खिलाफ CM अमरिंदर का धरना

कई सुपरहिट फिल्मों में किया सराहनीय काम

गौरतलब है कि फराज खान एक जमाने के काफी लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी, चांद बुझ गया जैसी कई फिल्मों में काम किया था लेकिन बीते कुछ समय से ये एक्टर खराब तबीयत की वजह से लाइमलाइट से दूर था.

आर्थिक स्थिति भी कुछ खास अच्छी नहीं चल रही थी. बताया गया था कि एक्टर सलमान खान ने इस मुश्किल समय में फराज की काफी मदद की. हालांकि फराज खान जिंदगी की जंग नहीं जीत सके और आज उन्होंने अंतिम सांस ले ली.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़