900 दिनों बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं 'बादशाह' Shahrukh Khan

साल  2018 में आई ज़ीरो के बाद से ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े पर्दे से नदारद हैं. उनके फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब जल्द ही शाहरुख खान बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2021, 03:36 PM IST
  • एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आंऐगे दीपिका और शाहरुख
  • पठान में देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन
  • जीरो के बाद से वापसी लेंगे शाहरुख खान
900 दिनों बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं 'बादशाह' Shahrukh Khan

मुंबई:-  बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल  2018 में आई फिल्म ज़ीरो के बाद से ही बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब उनके फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है. जल्द ही किंग खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. बता दें कि किंग खान यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म 'पठान' से एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

दीवाली पर होगी 'पठान' रीलीज
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पर्दे  पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  'पठान' फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी चर्चा हुई है. जिसके तहत फिल्म को इस साल दीवाली पर रिलीज की जाने की खबर सामने आई है. फिल्म को इसी तरह से प्लान किया जा रहा है कि उसे दीवाली पर रिलीज़ किया जा सके.

ये भी पढ़ें-  ब्वॉयफ्रेंड को ले आमिर खान की बेटी इरा पहुंची छुट्टियां मनाने, देखें तस्वीरें

पहली बार शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जॉन अब्राहम 

पठान फिल्म में फैंस एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी देख पाएंगें. बता दें कि दोनों इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्म में यह जोड़ी साथ नजर आ चुकी है. दीपिका ने अपना फिल्मों में डेब्यू ही शाहरुख के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी. फिल्म में इनके अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी हैं. ये पहला मौका है जब जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. जॉन फिल्म में धूम की तरह विलेन के किरदार में दिखेंगे

ये भी पढ़ें- कोरोना महामारी के बीच OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू के साथ छाई ये हसीनाएं

सबसे महंगी एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म
यह एक बिग बजट फिल्म है. जो अब तक की सबसे महंगी एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म बताई जा रही है.और इसी वजह से इसे फेस्टिव सीजन में लाने की तैयारी है. वैसे किंग खान हर साल दिवाली पर अपनी नई फिल्म लेकर आते हैं. फिल्म का क्लाइमेक्स धमाकेदार होने वाला है. साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.   

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़