अली और जैस्मिन का रिश्ता कबूल है, कबूल है, कबूल!

बिग बॉस  (Bigg Boss) के घर में तो हमने कई जोड़िया बनते-बिगड़ती देखी है और हर बार की तरह बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में भी जोड़ियां बनती दिख रही है. जी हां हम बात कर रहे हैं शो की पसंदीदा जोड़ियों में से एक अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की और अब तो अली की बहन ने भी दोनों के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2021, 06:22 PM IST
  • अली की बहन ने दिया 'ग्रीन सिग्नल'?
  • अली, जैस्मिन, रुबीना और शादी!
अली और जैस्मिन का रिश्ता कबूल है, कबूल है, कबूल!

मुंबई: अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की दोस्ती के किस्से टीवी वर्ल्ड में काफी पुराने हैं. लेकिन जब से अली और जैस्मिन बिग बॉस 14 (Bigg Boss) का हिस्सा बने हैं तब से ये चर्चे हैं कि दोनों का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक सीमित नहीं है बल्कि यह दोनों शादी तक के बारे में सोच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी सुतापा के लिए हिंदू धर्म अपनाने के लिए तैयार हो गए थे Irrfan Khan.

इसी के साथ इस बात को दोनों ही साफ कर चुके हैं कि परिवार वाले अगर राज़ी होंगे तभी ये शादी करेंगे. और अब जैस्मिन और अली के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. जैस्मिन और अली के रिश्ते को मिल गई है परिवार की रज़ामंदी. अली की बहन ने कह दिया है कि जैस्मिन उन्हें पसंद हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अली की बहन ने दिया 'ग्रीन सिग्नल'?
सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो देखा जा सकता है. वीडियो में सभी घरवालों से मिलने के लिए उनके परिवारवाले आए हैं. परिवार के सदस्यों को देख सभी कंटेस्टेंट काफी भावुक हो जाते हैं. सभी घरवालों की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. इसी बीच अली गोनी की बहन खुद तो उनसे मिलने बिग बॉस के घर नहीं आ पाईं, पर उन्होंने वीडियो कॉल के ज़रिए अपने भाई से बात की. दोनों के बीच काफी बात होती है. ऐसे में अली गोनी अपनी बहन से पूछते हैं कि वे और जैस्मिन, शो में कैसे दिख रहे हैं. इस पर अली की बहन मुस्कुराते हुए कहती हैं, 'मेरी तरफ से तो THUMBS UP ही है.' इस बात को सुन जैस्मिन और अली के चेहरों पर मुस्कान बिखर जाती है.

ये भी पढ़ें- कभी अच्छी नहीं दिखने की वजह से डॉक्टर बनना चाहती थीं 'बंगाली ब्यूटी' बिपाशा.

ऐसे में फैन्स मान रहे हैं कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी के रिश्ते को अली के परिवार की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल गया है. वहीं जैस्मिन के परिवार की तरफ से दोनों के रिश्ते को लेकर क्या प्रतिक्रिया रहती है ये देखना दिलचस्प होगा.

अली, जैस्मिन, रुबीना और शादी!
बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शादी को लेकर अली और जैस्मिन की खूब टांग खींची थी. रुबीना ने कहा था कि अगर अली और जैस्मिन शादी के लिए हां कह देंगे तो मेकर्स उनके स्टे को बढ़ा देंगे. रुबीना के इस कमेंट को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अली और जैस्मिन की शादी को लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़