Aliaa Bhatt ने कहा 'इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं'

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इसके साथ ही फिल्म के डायलॉग भी जबरदस्त है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 06:10 PM IST
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर आउट
  • टीजर देख लोग जमकर कर रहे हैं आलिया की तारीफ
Aliaa Bhatt ने कहा 'इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं'

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का टीजर आउट हो चुका है. 

आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) लेकर आई हैं ऐसा अवतार जैसा ना पहले देखा ना आलिया ने पहले निभाया. आलिया भट्ट ने अपने करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं और इस बार वो बन गई हैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi).

आलिया भट्ट की इस आनेवाली फिल्म का टीज़र मेकर्स ने हाल ही में रिलीज़ किया है जिसमें नज़र आ रहा है आलिया का सबसे जुदा अंदाज़. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म है.

आलिया भट्ट ने दमदार किरदारऔर अपने रोल में ढलने की कोशिश पूरी तरह से की है.आवाज़ में भारीपन, बदले हुए हावभाव और एकदम जुदा लुक के साथ आलिया अपने फैन्स के सामने इस बार इस फिल्म में नज़र आनेवाली हैं. फिल्म में वो मेन लीड यानी गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में हैं. इस किरदार में ढलने के लिए आलिया ने बड़ी लाल बिंदी लगाई है, आंखों में मोटा काजल और फूलों से वो सजी दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

टीजर की शुरुआत होती है एक आवाज के साथ इसमें कहा गया, 'कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है.' जिसके बाद आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की एंट्री होती है और वो पूरे तेवर में नज़र आती हैं और कहती हैं, 'गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी.'

1 मिनट 31 सेकंड के टीजर वीडियो में आलिया भट्ट पूरी तरह से छाई नजर आती हैं. इसमें आलिया कई धमाकेदार डायलॉग बोलती भी देखी जा सकती हैं. वो कहती हैं, 'इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से ने मंत्री से.' वहीं एक और डायलॉग है जो कमाल का है,'ज़मीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई.' टीज़र खत्म होते-होते भी आलिया का एक और धमाकेदार डायलॉग देखा जा सकता है जिसमें वो कहती है, ' कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं.'

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14 से बाहर आते ही निक्की तंबोली कर रही हैं ऐसी उम्मीद.

200 डांसर्स के साथ डांस करेंगी आलिया
माना जा रहा है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है. ये फिल्म संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  ने बनाई है ऐसे में फिल्म में भव्य सेट नज़र आएंगे. साथ ही आलिया के कई डांस नंबर्स भी इस फिल्म में देखने को मिलेंगे.

बताया जा रहा है कि फिल्म में एक गाना ऐसा भी होगा जिसे भव्य बनाने के लिए उसे दो सौ डांसर्स के साथ शूट किया जाएगा.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के टीज़र को 24 फरवरी को रिलीज़ किए जाने की वजह भी खास मानी जा रही है. फिल्म के टीज़र को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया. इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt)  और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-क्या राखी की इस मुश्किल घड़ी में मिलेगा उनके 'गॉड ब्रदर' Salman Khan का साथ.

क्या फैन्स की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी आलिया?
संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन का किरदार हमेशा दमदार होता है. फिल्म हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी का रोल हो, या फिर देवदास में पारो और चंद्रमुखी का. फिल्म बाजीराव मस्तानी में काशीबाई और मस्तानी का हो , फिल्म ब्लैक में मिशेल या फिर फिल्म पद्मावत में रानी पद्मिनी का रोल हो.

इन सभी किरदारों और अभिनेत्रियों के काम को लोगों ने सराहा है. अब संजय लीला भंसाली लेकर आए हैं नई फिल्म जिसमें मेन लीड में हैं आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) . ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स आलिया को कितना प्यार देते हैं और क्या आलिया फैन्स की उम्मीदों पर खतरी उतरती हैं या नहीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़