क्या राखी की इस मुश्किल घड़ी में मिलेगा उनके 'गॉड ब्रदर' Salman Khan का साथ

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों को खूब हंसाया लेकिन घर से बाहर निकलते ही राखी ने जो तस्वीर शेयर की है उसने हर किसी को चौंका दिया. राखी ने अपनी मां जया सावंत की फोटो शेयर की है जो कैंसर से पीड़ित हैं. इस मुश्किल दौर में भी राखी घर में लगातार लोगों का मनोरंजन कर रही थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 05:18 PM IST
  • मां की इलाज के लिए राखी ने पैसे लेकर छोड़ा था शो
  • कैंसर से पीड़ित हैं राखी सावंत की मां जया सावंत
क्या राखी की इस मुश्किल घड़ी में मिलेगा उनके 'गॉड ब्रदर' Salman Khan का साथ

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. राखी की अजीबोगरीब हरकतों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. लेकिन जैसे ही राखी शो से बाहर निकली, उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई.

राखी ने अपनी मां जया सावंत की हॉस्पीटल से एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल उनकी मां जया कैंसर से जंग लड़ रही हैं. शो के दौरान भी राखी ने कई दफा अपने मां की बीमारी का जिक्र किया था. और अकसर वह अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बात करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14 से बाहर आते ही निक्की तंबोली कर रही हैं ऐसी उम्मीद.

बिग बॉस के फिनाले में पहुंचने के बाद राखी ने पैसे लेकर शो छोड़ दिया था. राखी 14 लाख रुपये लेकर शो से आउट हो गई थीं, जब राखी घर से बाहर निकली तो उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से कहा भी था कि अब वह अपने मां के इलाज में लगे पैसे चुका पाएंगी.

खैर राखी की इस मुश्किल घड़ी में कई सेलिब्रिटी और उनके फैंस सपोर्ट कर रहे हैं. राखी के फैंस GWS JAYA SAWANT JI  के नाम से ट्वीटर पर ट्रेंड भी चला रहे हैं. अपनी मां की इस तस्वीर के तुरंत बाद राखी ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी दो फोटो पोस्ट की.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा कि मेरा गॉड ब्रदर. राजाओं का राजा, एकमात्र सलमान खान. भगवान उनको सारी खुशी दें, उनकी सारी मुराद पूरी हो.

ये भी पढ़ें-एक्टर कुणाल खेमू ने शेयर किया अपनी डेडलिफ्ट वीडियो, बताया कैसे उठाए 150 किलो वेट.

राखी के इस पोस्ट के बाद ऐसा लगता है कि अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर सलमान खान उनकी मदद कर सकते हैं. शो के दौरान भी सलमान अकसर राखी का बचाव करते देखे गए थे. क्या इस बार भी सलमान राखी का साथ देंगे या देखने वाली बात है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़