क्या फिर बीमार हैं बिग बी, शेयर की अपनी बिस्तर पर पड़ी तस्वीर

अमिताभ बच्चन कुछ समय से सेहत को लेकर परेशान चल रहे हैं. गिरती सेहत के चलते कुछ ही दिनों में दो बार अस्पताल में एडमिट किए जा चुके हैं. लेकिन अमिताभ ने अपने फैंस को एक तस्वीर के जरिए अपनी स्थिति में हो रहे सुधार की खबर दी है.

Last Updated : Nov 11, 2019, 04:09 PM IST
    • अमिताभ बच्चन की तबीयत फिर से बिगड़ी
    • आगामी फिल्म 'चेहरा' का पोस्टर हुआ रिलीज
क्या फिर बीमार हैं बिग बी, शेयर की अपनी बिस्तर पर पड़ी तस्वीर

मुबंई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 77 साल के हो चुके हैं. खबर आ रही है कि उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर अमिताभ बीमार होते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. हालांकि बुजुर्ग बिग बी आज भी किसी भी युवा एक्टर से कम नहीं आंके जाते हैं, अमिताभ के पास आज भी कई फिल्में और विज्ञापन हैं. 

लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि अमिताभ की सेहत पिछले कुछ महीनों से ज्यादा साथ नहीं दे रही है. पिछल महीने यानी अक्टूबर के मध्य में भी अमिताभ की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई थी. यू तो अमिताभ अपने फिल्म, विज्ञापन व स्वास्थ से जुड़ी खबरों को हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को जानकारी देते रहते हैं. लेकिन कुछ समय से अमिताभ स्वास्थ से जुड़ी जानकारी को खुल कर साझा नहीं कर रहे हैं. 

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तस्वीर हुई वायरल, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

शनिवार 9 नवंबर को अमिताभ ने ट्वीट कर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बिस्तर पर आराम करते दिख रहे हैं और साथ ही फुटबॉल लीग देखते हुए देखे जा रहे हैं. तस्वीर शेयर के साथ ही अमिताभ ने कैप्शन में लिखा कि "फ्लोर, मोजे और प्रीमियर लीग.. पूरे दिन भर..ठीक होने के लिए." 

अमिताभ के इस पोस्ट के साथ ही उनके फैंस के कॉमेंट की झड़ी लग गई. कुछ ने जल्दी ठीक होने के लिए दुआएं कि तो कुछ ने आराम करने को कहा. 

इसके पहले अमिताभ कोलकाता में हो रहे 25वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) का उद्घाटन करने जाने वाले थे लेकिन तबीयत नासाज होने के चलते समारोह में नहीं जा सकें. अमिताभ ने इसके लिए भी ट्वीट कर समारोह में पहुंच नहीं पाने के लिए मांफी मांगी. अमिताभ के उद्धाटन में न पहुंच पाने के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान ने KIFF का उद्धाटन किया. 

अक्षय कुमार की सबसे हार्टब्रेकिंग सांग, लिंक पर क्लिक कर देखें.

इन दिनों अमिताभ सोनी टीवी के शो KBC  को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. अमिताभ की आगामी फिल्म का नाम ''चेहरा'' है जिसका पोस्टर रिलीज किया जा चुका हैं. फिल्म चेहरा में अमिताभ के साथ एक्टर इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में हैं.  

ट्रेंडिंग न्यूज़