close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो बिछड़े दिलों के लिए अक्षय कुमार का नया Song! अबतक करोड़ों Views

अक्षय कुमार अपने करियर में पहली बार किसी एलबम गानें में नजर आ रहे हैं. अक्षय इस समय अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अक्षय के अंदरूनी चोट लगने की खबर आई थी, लेकिन उसी बीच अक्षय कुमार अपने वीडियो एलबम को लेकर चर्चा में छा गए हैं. इस गाने से नूपुर सेनन अपने करियर की डेब्यू कर रही हैं.

 दो बिछड़े दिलों के लिए अक्षय कुमार का नया Song! अबतक करोड़ों Views

मुबंई: 6 नवंबर को अक्षय कुमार ने 'फिलहाल' गाने का टीजर शेयर किया था. लेकिन शनिवार को 'फिलहाल' गाना रिलीज कर दिया गया है, इस एलबम के साथ बॉलीवुड स्टार कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन सितारों की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. एलबम के रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है लेकिन अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

अयोध्या पर बॉलीवुड के विचार, एक क्लिक में जाने खबर.

क्या है गाने की स्टोरी

गाने की बात करें तो अक्षय और नूपुर की जोड़ी दर्शकों को साथ में बहुत पसंद आ रही है. गाने की हाइलाइट है अक्षय का अपनी आवाज में गाने के बीच-बीच में कहीं जाने वाली लाइन.

गाने की स्टोरी दो अलग हो चुके प्रेमियों की है लेकिन एक हादसे के चलते दोनों फिर एक बार मिलते हैं. लेकिन तब तक दोनों की जिंदगी अलग मोड़ पर पहुंच चुकी हैं. नूपुर इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं तो अक्षय ने किरदार में जान फूंक दी है.

लेकिन अब अक्षय ने एक नए करियर की शुरुआत की है, एलबम वीडियो में अक्षय ने पहली बार काम किया है. गाने को बी प्राक ने गाया है, इससे पहले प्राक ने अक्षय की फिल्म केसरी गाने में भी अपनी आवाज दी थी. गाने में पंजाबी गायक एमी विर्क का गेस्ट अपीयरेंस भी है. इस गाने को जानी ने लिखा है, जानी ने हाल ही में हुए सुपरहिट गाने 'पछताओगे' के भी लिरिक्स लिखा था. 'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है, अरविंद ने इससे पहले 'पछताओगे' को भी डायरेक्ट किया था.

 आथिया शेट्टी कर रही हैं इस क्रिकेटर को डेट, जाने पूरी खबर लिंक पर क्लिक करते ही.

कहा जा सकता है कि पछताओगे एलबम सांग के सारे लोगों ने ही मिलकर 'फिलहाल' गाने को बनाया है. 'देशी मैलोडी' ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है.

अक्षय का फिल्मी करियर

अक्षय कुमार ने 27 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 1987 में महेश भट्ट की फिल्म 'आज' में अक्षय कुमार ने किरदार निभाया, पर फिल्म 'सौंगध' 1991 और 1992 में आई फिल्म 'खिलाड़ी' ने अक्षय कुमार को बॉलीवुड में एक नाम और मुकाम दिया. फिर तो अक्षय ने बॉलीवुड में कामयाबी के झंडे गार दिए और 100 फिल्मों से ज्यादा फिल्म कर चुके हैं.