Bollywood Drugs Gang में नाम आने के बाद दिया मिर्जा ने पेश की सफाई

रिया चक्रवर्ती से शुरू हुई ड्रग्स की जांच कैसे बॉलीवुड की बड़ी हसिनाओं तो पहुंची है उसकी पूरी जानकारी आपको बताते हैं. अब आप ये समझिए कि एक्ट्रेस दिया मिर्जा का नाम इस रेकेट में कैसे आया और दिया मिर्जा ने खुद पर लगे आरोपों पर क्या सफाई दी..

Bollywood Drugs Gang में नाम आने के बाद दिया मिर्जा ने पेश की सफाई

मुंबई: बॉलीवुड का सारा का सारा नशा VIA रिया चक्रवर्ती उतरेगा ये शायद किसी ने नहीं सोचा था. खासकर बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड भी रिया की ड्रग मंडली का हिस्सा निकलेगी. ये अंदाज़ा किसी को नहीं था, लेकिन जैसे जैसे सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल पर जांच आगे बढ़ रही है. वैसे वैसे बॉलीवुड के ड्रग्स लिंक खुल रहे हैं. और चौंकाने वाली बात ये है कि इन खुलासों ने बॉलीवुड की नायिकाओं के नाम सबसे आगे हैं.

'नशालोक' की नायिकाएं 

  • दीया मिर्जा
  • दीपिका पादुकोण
  • श्रद्धा कपूर
  • सारा अली खान
  • रिया चक्रवर्ती

सबसे पहले सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का नाम आया, फिर सारा अली ख़ान घिरती नजर आईं. इस मामले में सबसे चौंकने वाला नाम दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का भी है. और सबसे ताजा नाम दीया मिर्जा का है.

कई नामी हिरोइनों के लिए खतरे की घंटी

बॉलीवुड में ड्रग्स के धुएं से कई बड़े-बड़े सितारों की सांसे फूल रही हैं. NCB की जांच में ड्रग्स पैडरसर्स के मुंह से निकला एक एक नाम बॉलीवुड की कई नामी हिरोइनों के लिए खतरे की घंटी बज रहा है.

बॉलीवुड की ड्रग्स लीला में एक के बाद एक कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं, इस कड़ी में सबसे नया नाम दिया मिर्जा है. अब मायानगरी मुंबई में ड्रग्स के जंजाल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर दिया मिर्जा भी आ चुकी हैं.

'दिया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थीं'

दिया के नाम का खुलासा NCB के शिकंजे में मौजूद ड्रग पैडलर अनुज केसवानी ने किया. बताया जा रहा है अनुज केशवानी ने एनसीबी को बताया कि दिया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थीं. केशवानी ने इस बात के सबूत भी दिए हैं कि 2019 में दिया की मैनेजर ने ड्रग्स खरीदी थी.

मैनेजर ने दो बार ड्रग पैडलर से मुलाकात भी की थी. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पहले दिया की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. इसके बाद खुद दिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है. हालांकि, ड्रग्स मामले में अपना नाम आने के बाद दिया ने सफाई दी.

दिया मिर्जा ने पेश की अपनी सफाई

'मैं ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत, बेबुनियाद, खराब नीयत बताना चाहूंगी. इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का सीधा असर मेरी प्रतिष्ठा पर होगा. ये मेरे करियर को कीचड़ उछालने और इसे बरबाद करने का काम करेगी. जिसे मैंने बहुत मुश्किल से और सालों की मेहनत से बनाया है. मैंने अपनी जिंदगी में कभी ना तो ड्रग्स खरीदने का काम किया है और ना ही इसका सेवन किया है'.

दिया ने आगे लिखा इस मामले में भारत की नागरिक होने के नाते मैं पूरे तौर पर कानूनी मदद लूंगी. मेरे लिए खड़े रहने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद'

दिया की सफाई अपनी जगह है, पर ड्रग पैडलर केसवानी ने वाकई एनसीबी को दिया के ड्रग कनेक्शन से जुड़े कोई सबूत दिए हैं तो आने वाले वक़्त में उनके लिए मुसीबत बढ़नी तय है.

इसे भी पढ़ें: Bollywood ड्रग्स गैंग की 4 हसीनाएं! जिन्हें नशा पसंद है?

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

इसे भी पढ़ें: Sushant की 'हत्या' का सच सामने आने वाला है, आज खुलेगा राज़!