जिस शो ने आसिम को बनाया, उसी का ऑफर ठुकराया

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही दीवानगी है. बिग बॉस (Bigg Boss) में कई लोग फेम और अपनी पहचान बनाने के लिए आते हैं. बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में भी अब तक सीजन 13 (Bigg Boss 13) के कई कंटेस्टेंट को बुलाया जा चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2021, 03:57 PM IST
  • आसिम रियाज ने ठुकराया बिग बॉस 14 को होस्ट करने का ऑफर
  • जल्द ही सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में नजर आएंगे आसिम
जिस शो ने आसिम को बनाया, उसी का ऑफर ठुकराया

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में कई बार पिछले सीजन के कंटेस्टेंट आ चुके हैं. सीजन 14 में पिछले उस कंटेस्टेंट को बुलाया गया है जिसने अपने सीजनों में बेहतरीन परफॉर्म दिया हो. चाहे वो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Sukhla) हो या फिर हिना खान (Hina Khan).

ये भी पढ़ें- 53 की उम्र में Pamela Anderson ने अपने ही बॉडीगार्ड से रचाई पांचवीं शादी

पिछले सीजन में आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने भी फैंस से काफी प्यार पाया था. उनका गैम खेलने का अलग अंदाज लोगों को खूब भाया था. तभी तो आसिम रियाज विनर बनते-बनते रह गए. फैंस इस सीजन में भी आसिम को देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant की इन हरकतों ने बढ़ाई बिग बॉस की TRP, कुछ रही कंट्रोवर्सी में

मेकर्स ने दिया दो बार ऑफर 

खबर है कि बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स शो में आने के लिए आसिम रियाज (Asim Riyaz) को  दो बार ऑफर दे चुके हैं. लेकिन जिस शो ने आसिम को पहचान दिलाई है उन्होंने उसी शो का दो बार ऑफर ठुकराया दिया. मेकर्स ने आसिम को सीजन 14 का हिस्सा बनने के लिए भी कहा था. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. 

ये भी पढ़ें- वरुण-नताशा के बाद अब ये जोड़ियां रचाने जा रही हैं शादी

मेकर्स चाहते हैं आसिम रियाज भी करें शो होस्ट 

पिछला वीकेंड का वार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Sukhla) ने होस्ट किया था. मेकर्स चाहते थे कि आसिम भी शो होस्ट करें. लेकिन एक्टर ने मना कर दिया. अब खबर आ रही है कि आसिम ने सलमान खान (Salman Khan) की वजह से वो ऑफर मना खर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई Rashami Desai

जल्द नजर आ सकते हैं आसिम

आसिम का कहना है कि वो सलमान खान (Salman Khan) की उपस्थिति में शो में आने चाहते हैं. माना जा रहा है जब सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट करने लगेंगे, तब आसिम रियाज को भी बतौर गेस्ट बुलाया जाएगा. फैंस की आसिम को देखने की इच्छा जल्द पूरी होने वाली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़