अनुष्का के नहीं बल्कि अपने दोस्त की पत्नी के फैन है विराट कोहली

देश की नंबर एक स्कवैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल इन दिनों  सुर्खियों में हैं पर इस बार दीपिका अपनी शादी या स्पोट्स की वजह से खबरों में नहीं है. बल्कि इसके पीछे की वजह है दीपिका की फिटनेस और उनकी फिटनेस के फैन हैं क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2019, 03:46 PM IST
    • दीपिका को देख फिटनेस के लिए प्रेरित हुए विराट
अनुष्का के नहीं बल्कि अपने दोस्त की पत्नी के फैन है विराट कोहली

मुबंई: भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व ट्रेनर शंकर बासु ने विराट कोहली और दीपिका पल्लीकल को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. बासु की बात सुनकर दीपिका और विराट दोनों चर्चा में हैं. बता दें कि विराट कोहली न सिर्फ टीम इंडिया के बल्कि पूरे विश्व के क्रिकेट जगत के फिटेस्ट क्रिकेटर में शामिल हैं. आज के युवा जो भी क्रिकेट की चाह रखते हैं या इसमें अपना भविष्य बनाना चाहते हैं वे सभी विराट कोहली जैसा बनने की अभिलाशा रखते हैं, पर विराट कोहली खुद किसी और के फिटनेस फैन हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भारतीय स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल के फिटनेस के बहुत बड़े फैन हैं.

विराट के फैंस को लगता था कि विराट ने अनुष्का की फिटनेस को देख खुद को और फिट किया लेकिन ऐसा नहीं है. विराट तो क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी से खुद को ज्यादा दुरुस्त रखने को प्रेरणा मिली है. विराट कोहली जिम तो पहले भी जाते थे लेकिन IPL  के दौरान गर्मियों में भी दीपिका की फिटनेस के प्रति संपर्ण को देखकर काफी प्रेरित हुए. 

फिल्म छपाक किसकी कहानी से है प्रेरित, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

विराट ने दीपिका को जिम और प्रेक्टिस करते देख अपने ट्रेंनर बासु से पूछा कि क्या हम भी इस तरह से ट्रेंनिग नहीं कर सकते? चूंकि IPL  मैच गर्मियों में खेली जाती है और उस समय लोग फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं लेकिन दीपिका को देखकर विराट आश्चर्यचकित रह गए थे.

अक्षय की नागरिकता पर अब नहीं उठेंगे  सवाल, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

अब चाहें कितना भी वर्कलोड हो या विराट कितने भी व्यस्त क्यों न हो वह एक भी दिन जिम करना नहीं छोड़ते. विराट कोहली अकसर सोशल मीडिया पर अपने जिम और एब्स की फोटो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़