Bigg Boss: शो में दोबारा न बुलाए जाने पर एजाज खान हुए नाराज, कही ये बात

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का आज फिनाले होने जा रहा है. शो में ऐजाज खान भी एक ऐसे कंटेस्टेंट के तौर पर दिखे थे, जिन्होंने बेहद दमदार तरीके से अपनी शुरुआत की और आगे बढ़े. हालांकि, बीच में ही उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 10:59 AM IST
  • ऐजाज खान ने बिग बॉस 14 में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया था
  • ऐजाज को शो छोड़कर जाना पड़ा था, जिसके बाद वह वापिस नहीं आए
Bigg Boss: शो में दोबारा न बुलाए जाने पर एजाज खान हुए नाराज, कही ये बात

नई दिल्ली: कलर्स का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का आज फिनाले होने जा रहा है. शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant). निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फाइनलिस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देने के बाद इन पांचों ने फिनाले में अपने लिए जगह बनाई है.

इसलिए ऐजाज को छोड़ना पड़ा था शो

बिग बॉस 14 के घर का एक सदस्य ऐसा भी रहा है जो बिना किसी गलती के और बिना कम वोट मिले इस घर से बाहर हो गया था. दरअसल, यहां हम ऐजाज खान (Eijaz Khan) की बात कर रहे हैं. शुरुआत से ही बिग बॉस के घर में उनका खेल काफी दिलचस्प था, लेकिन अपने पहले शूटिंग कमिटमेंट के कारण उन्हें शो के बीच से ही बाहर होना पड़ा था.

देवोलीना बनीं थीं ऐजाज की प्रोक्सी

हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि शो में उनकी वापसी होगी. तब तक उनकी प्रोक्सी के तौर पर देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को लाया गया था, जो जल्द ही एलिमिनेट हो गई. इसके बाद एजाज भी दोबारा शो में वापसी नहीं कर पाए. इस कारण एजाज मेकर्स से काफी नाराज भी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल, रुबीना, अली, निक्की, राखी किसका पलड़ा भारी, कौन जीतेगा ट्रॉफी?

जिंदगी का अहम हिस्सा है बिग बॉस

इसे लेकर एजाज का कहना है, "बिग बॉस मेरे जिंदगी का एक अहम हिस्सा था, लेकिन मेरा पूरा जीवन इसके इर्द-गिर्द नहीं घूमता. दुर्भाग्य से, मुझे फिर से घर में प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला. मैंने 6 फरवरी को अपना काम खत्म किया और उसके बाद मुझे शो में एक बार फिर से प्रवेश करना था, मुझे एक अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना होगा और फिर मैं बहुत कम समय के लिए घर में रहूंगा."

काफी निराश हुए थे ऐजाज खान

एजाज ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि शो के निर्माता इसके बारे में बात करने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे. मैं कुछ दिनों के लिए थोड़ा निराश था कि मुझे घर में दोबारा प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला। मैंने बात नहीं की. मीडिया ने इस बारे में कहा, लेकिन मुझे आगे बढ़ना होगा, क्योंकि मैं शो के प्रारूप का सम्मान करता हूं."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: कैसे करें पसंदीदा कंटेस्टेंट को Vote? इस वक्त तक खुली है Voting Lines

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़