Shilpa Shetty की बेटी समीशा का मना पहला बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बेटी समीशा (Samisha)आज एक साल की हो गई. समीशा के स्पेशल दिन पर शिल्पा ने बेहद प्यारा सा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2021, 12:28 PM IST
  • एक साल की हुई शिल्पा की बेटी समीशा
  • शिल्पा शेट्टी ने किया बेहद प्यारा वीडियो
Shilpa Shetty की बेटी समीशा का मना पहला बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई:  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा असकर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. शिल्पा के लिए आज का दिन बेहद खास है.आज उनकी बेटी समीशा (Samisha) एक साल की हो गई. इस खास मौके पर शिल्पा ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. 

एक साल की हुई समीशा

समीशा (Samisha) के बर्थडे पर शिल्पा ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर फैंस अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस पूरी खबर में दिलचस्प बात यह है शिल्पा अपनी बेटी के साथ बातचीत कर रही हैं. 

शिल्पा ने किया वीडियो शेयर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें समीशा की कई सारी पुरानी फोटोज हैं, जिनमें समीशा की मासूमियत को साफ-साफ देखा जा सकता हैं. वीडियो के साथ शिल्पा ने बेटी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- बेटे और पत्नी के साथ पूल में मस्ती करते नजर आए Hardik Pandya

बेटी के लिखा खास मैसेज 

शिल्पा ने मैसेज में लिखा- मम्मा, तुम्हारे मुंह से ये शब्द सुनना, जैसा कि आज तुम 1 साल की हो गई मेरे लिए ये सबसे बड़ा गिफ्ट है. तुम्हारे पहले दांत से लेकर पहले पहले शब्द तक, तुम्हारी पहली स्माइल से पहले चलने तक, हर चीज स्पेशल है. हैप्पी फर्स्ट बर्थडे हमारी एंजेल, हमारी जिंदगी मैं पिछले एक साल में हर दिन प्यार, खुशियां और उजाला आया है. हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं. मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें सारी खुशियां मिलें.

ये भी पढ़ें- कुछ इस तरह बॉलीवुड स्टार्स ने किया Valentine's Day सेलिब्रेट

वीडियो में अपनी मम्मी से बात कर रही हैं समीशा

ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही है. वीडियो में शिल्पा अपनी बेटी समीशा से पूछती हैं समीशा किसका बेबी है तो समीशा बोलती है मम्मा की. इस पर शिल्पा शेट्टी हंसने लगती हैं. शिल्पा उन्हें नो नो बोलने के लिए कहती हैं तो वह अपनी उंगली उठाकर प्यार से कहती हैं नो और फिर हंसने लगती है.

ये भी पढ़ें- 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा की फैन Sara Ali Khan

वर्क फ्रंट 

मालूम हो कि समीशा सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई हैं. 15 फरवरी साल 2020 में को ही समीशा ने जन्म लिया था. समीशा की वीडियो और फोटोज अकसर वायरल होती रहती हैं. अगर बात शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और हंगामा 2 में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर हुआ आउट, international women's day पर किया जाएगा रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़