चोर की दाढ़ी में तिनका! रिया और उसका भाई शोविक फरार, 50 सवाल तैयार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. रिया चक्रवर्ती की करतूत पर "चोर की दाढ़ी में तिनका" ये कहावत सटीक बैठता है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2020, 02:01 PM IST
    • कहां भाग गए हैं रिया और उसका भाई
    • रिया चक्रवर्ती की करतूत आई सामने
    • रिया को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे
चोर की दाढ़ी में तिनका! रिया और उसका भाई शोविक फरार, 50 सवाल तैयार

नई दिल्ली: "चोर की दाढ़ी में तिनका" ये कहावत रिया चक्रवर्ती के उपर सटीक बैठती है. बिहार पुलिस ने रिया और शोविक के लिए 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है. लेकिन रिया और उसका भाई शोविक तो फरार है.

भागे-भागे रिया और उसका भाई शोविक

सुशांत केस में एक और बड़ी खबर आपको बता दें. रिया चक्रवर्ती मुंबई में अपने फ्लैट में नहीं हैं. रिया के भाई शोविक भी मुंबई में अपने फ्लैट में नहीं हैं. ZEE मीडिया ने  रिया और शोविक से संपर्क करने की कोशिश की.

बिहार पुलिस से रिया चक्रवर्ती का संपर्क नहीं हो पा रहा है. पुलिस रिया के भाई शोविक से भी संपर्क साधने की कोशिश में है. इसके अलावा पटना पुलिस दिवेश सावंत जो सुशांत का स्टाफ था जिसे रिया ने रखवाया था उससे भी पूछताछ करेगी.

बिहार पुलिस ने तैयार किए 50 सवाल

सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है, जिसका जवाब पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को देना होगा. सूत्रों के मुताबिक बिहार पुलिस सिद्धार्थ के घर पहुंच रही है.

पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पैठानी से आज पूछताछ कर सकती है.

अंकिता लोखंडे ने लगाए गंभीर आरोप

सुशांत के पिता की ओर से दर्ज FIR पर जांच करने के लिए मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की टीम ने आज सुशांत सिंह की पुरानी दोस्त अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है. करीब 1 घंटे की पूछताछ में अंकिता ने कई सवालों का जवाब दिया.

रिया के साथ रिश्ते से खुश नहीं थे सुशांत

सुशांत सुसाइड केस में उनकी पुरानी दोस्त अंकिता लोखंडे ने बड़ा दावा किया है. पूछताछ में अंकिता ने कहा कि सुशांत रिया के साथ रिश्ते से खुश नहीं थे और वो सारे संबंध खत्म करना चाहते थे. मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की टीम ने अंकिता लोखंडे से कल पूछताछ की. करीब 1 घंटे की पूछताछ में अंकिता ने कई सवालों का जवाब दिया.

रूमी जाफरी के बयान से बड़ा खुलासा

सुशांत केस में फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी ने मुंबई पुलिस को बयान दिया है जिसमें खुलासा हुआ है कि सुशांत और रिया चक्रवती के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे थे. लंडन में फिल्म की शूटिंग मई में होने वाली थी.

इसे भी पढ़ें: "सुशांत के फ्लैट पर काला जादू कराती थी रिया चक्रवर्ती"

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लातार एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं. निश्चित तौर पर रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में उनका फरार होना उनकी मुश्किलें और बढ़ा सकता है.

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरा बैंक अकाउंट करेगा हत्यारों की पहचान..!

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मुझे पागल साबित करने की कोशिश हो रही है..!

ट्रेंडिंग न्यूज़