साल 2021 के पहले दिन Deepika Padukone ने दिया फैंस को झटका, डिलीट किए सारे पोस्ट

नए साल के पहले दिन ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को झटका दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखने वालीं दीपिका पादुकोण ने अपनी सारी इंस्टा, फेसबुक और ट्विटर  पोस्ट डिलीट कर दी हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट भी डिलीट कर डाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2021, 02:20 PM IST
  • दीपिका ने सोशल मीडिया से करे सारे पोस्ट डिलीट
  • नए साल के पहले दिन फैंस को दिया झटका
साल 2021 के पहले दिन Deepika Padukone ने दिया फैंस को झटका, डिलीट किए सारे पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नए साल के पहले दिन ही अपने फैंस को चौंका कर रख दिया है. हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय दिखने वालीं दीपिका पादुकोण ने अब अपनी सारी इंस्टा पोस्ट डिलीट कर दी हैं. दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और इंस्टाग्राम (Instagram) के सभी पोस्ट डिलीट कर लिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं ट्विटर और फेसबुक पर भी उनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नए साल के पहले दिन फैंस की ओर से जब दीपिका का इंस्टा अकाउंट देखा गया तो जीरो पोस्ट नजर आईं. खुद दीपिका ने इसकी वजह नहीं बताई है, लेकिन कई तरह की अकटलें लगाईं जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-January 1- New Year's Day: कुछ इस तरह हमारे सुपरस्टार्स ने की नए साल की शुरुआत.

नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं दीपिका पादुकोण
खबरों के अनुसार दीपिका पादुकोण किसी खास प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है. ऐसे में अकटलें लगाईं जा रही हैं कि ये किसी प्रमोशन का भी हिस्सा हो सकता है. हालांकि इसको लेकर दीपिका पादुकोण की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं आई है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है.  

रणथंभौर में रणवीर सिंह के साथ छुट्टियां मना रही हैं दीपिका 
फिलहाल इस समय दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर में हैं और वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. यह साल दीपिका के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा. बता दें कि दीपिका पादुकोण का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद खूब चर्चा हुई थी.

ये भी पढ़ें-Welcome 2021: Kylie Jenner ने स्विमिंग कर 2021 का किया वेलकम.

आगामी फिल्में
दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो पर दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी संग काम करने जा रही हैं. इसके अलावा वे 83 में भी काम कर रही हैं. इन फिल्मों के अगले साल रिलीज होने की संभावना है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़