मैं तो बस एक करोड़ कमाना चाहता था, कहा अक्षय कुमार ने

अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चित हैं और इस बार फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी होने के कारण उनकी चर्चा हो रही है. अक्षय कुमार ने बड़ी ही ईमानदारी से कहा कि मैं तो बस एक करोड़ रुपये कमाना चाहता था..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2020, 07:42 PM IST
    • इस वर्ष के सर्वाधिक कमाई वाले सेलेब्से की सूचि में हैं अक्षय
    • ब्रैड पिट, टॉम क्रूज को भी छोड़ दिया पीछे
    • अक्षय की कुल इनकम करीब 362 करोड़ रुपये है
मैं तो बस एक करोड़ कमाना चाहता था, कहा अक्षय कुमार ने

 

नई दिल्ली.   हिंदी फिल्मों के नए भारत कुमार हैं अक्षय कुमार. मनोज कुमार राष्ट्रीय विषयों पर फ़िल्में बना कर भारत कुमार थे जबकि अक्षय कुमार राष्ट्रप्रेमी बन कर भारत कुमार बने हैं. चाहे उनकी फिल्मों के विषय और उनकी स्वयं की भूमिका हो या भारतीय सेना से उनका प्रेम - अक्षय कुमार ने भारत कुमार का व्यावहारिक जीवन जी कर न केवल अपने प्रशंसकों का प्रेम पाया है बल्कि राष्ट्रभक्त भारतीय नागरिकों के दिल में भी अपना स्थान बनाया है.

 

फ़ोर्ब्स की लिस्ट में नाम है इस वर्ष 

अंतर्राष्ट्रीय रेटिंग के लिये जानी जाने वाली मैगजीन फोर्ब्स की 2020 की सर्वाधिक कमाई करने वाली सेलिब्रिटीज की सूचि प्रकाशित की है. इस सूचि के कारण ही  बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार चर्चा में आये हैं. फोर्ब्स मैगजीन की इस सूचि में अक्षय कुमार ही इकलौते ऐसे भारतीय सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने इसमें स्थान बनाया है. 

ब्रैड पिट, टॉम क्रूज को छोड़ दिया पीछे 

यद्यपि अक्षय कुमार प्रतिवर्ष 4 से 5 फिल्में ही करते हैं लेकिन उनकी सभी फिल्में सुपरहिट होती हैं. पिछले वर्ष 2019 में अक्षय की 'केसरी', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' जैसी धमाकेदार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. इस वर्ष की फोर्ब्स की वर्ष 2020 के सर्वाधिक कमाई वाले सेलिब्रिटीज की सूचि में 52वें स्थान पर हैं. कमाल ये भी है कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और टॉम क्रूज को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

''मैं तो बस एक करोड़ ही कमाना चाहता था''

फोर्ब्स की सूचि की सर्वाधिक कमाई वाली एकमात्र सेलिब्रिटी अर्थात अक्षय कुमार की कमाई भी इसी बहाने दुनिया की निगाहों में आ गई. अक्षय की कुल इनकम 4.8 करोड़ डॉलर अर्थात करीब 362 करोड़ रुपये की जानकारी मिली है. मीडिया के प्रश्नों के उत्तर देते समय इस बात पर अक्षय ने कहा कि मैं तो बस एक करोड़ रुपये कमाना चाहता था लेकिन सिलसिला ऐसा चला कि मैंने फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

ये भी पढ़ें. दुश्मन चीन की फिर धमकी - भारत आग से न खेले तो बेहतर !

 

ट्रेंडिंग न्यूज़