Bollywood के ड्रग्स सिंडिकेट पर दिल्ली में अहम बैठक, चमकते चेहरों से हटेगा मुखौटा

बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स गैंग्स की लंका लगने वाली है, क्योंकि रिया एंड कंपनी पर शिकंजा तो इस रैकेट के खुलासे की पहली सीढ़ी है. अब बड़े-बड़े दिग्गजों की खटिया खड़ी होने वाली है. जानकारी ये भी है कि ड्रग्स सिंडिकेट पर दिल्ली में अहम बैठक की तैयारी है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2020, 01:11 PM IST
  • बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट पर दिल्ली में अहम बैठक
  • बैठक में NCB, CBI, समेत सुरक्षा एजेंसियां भी होंगी शामिल
  • सुशांत सिंह की मौत के बाद बड़ी कार्रवाई की तैयारी- सूत्र
  • 'बॉलीवुड में ड्रग्स सिंडिकेट पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई'
Bollywood के ड्रग्स सिंडिकेट पर दिल्ली में अहम बैठक, चमकते चेहरों से हटेगा मुखौटा

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट को लेकर आज होगी दिल्ली (Delhi) में एक अहम मीटिंग, जिसमे एनसीबी (NCB), सीबीआई (CBI) समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

बॉलीवुड की 'D कंपनी' का पर्दाफाश!

सुशांत केस (Sushant Case) में ZEE मीडिया के एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 विस्फोटक वीडियो से बॉलीवुड का ड्रग्स गैंग परेशान है. परेशान इसलिए क्योंकि ये वीडियो बॉलीवुड के ड्रग्स की दुनिया के पाताललोक का खुलासा कर रहा है. ये वीडियो बता रहे हैं कि रिया (Rhea Chakraborty) ड्रग्स लेती थी और ड्रग्स को लेकर उसने झूठ बोला.

ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लाइट कैमरा की चकाचौंध कानून के कठघरे में पहुंच चुकी है और अब बारी फिल्मी दुनिया के उन चमकने वाले सितारों की है. जिनके रिश्ते ड्रग्स की काली दुनिया से है. बॉलीवुड (Bollywood) की चमकती दुनिया के उन  सितारों की असली चमक सबके सामने आने वाली है, जो नशे के खेल में शामिल रहे हैं. चमकते चेहरों पर लगे मुखौटे हटने वाले है.

रिया के बाद अब 25 सितारों की बारी?

सूत्रों के मुताबिक  बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट पर बहुत जल्द बड़ा एक्शन हो सकता है, बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े सितारे NCB की रडार पर हैं और उन्हे पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है. NCB ने बॉलीवुड के क़रीब 25 कलाकारों की लिस्ट तैयार की है. इन सितारों में A, B और C कैटेगरी में काम करने वाले सितारे शामिल हैं.

NCB का 'ऑपरेशन बॉलीवुड' वाया अंडरवर्ल्ड 

पहली कैटगरी में 4 से 5 बड़े बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार हैं. दूसरी कैटगरी में  करीब 7 से 8 बड़े चेहरे, तीसरी कैटगरी में फिल्म और TV जगत के करीब 10 चेहरे शामिल हैं, बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट पर आज दिल्ली में अहम बैठक भी होने वाली है. बैठक में NCB, CBI, समेत सुरक्षा एजेंसियां शामिल होंगी.

माना जा रहा है  कि बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग की यही वो बड़ी मछलियां हैं, जिनकी तलाश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को है. सुशांत केस (Sushant Case) में नशे का तार खोलते खोलते NCB के हाथ वो सिरा लग गया है जो बॉलीवुड के कई नामचीनों का पर्दाफाश कर देगी.

इसे भी पढ़ें: Bail Applications Rejected: रिया को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

इसे भी पढ़ें: Kangana ranaut के पूरी तरह समर्थन में आए रामदास आठवले

ट्रेंडिंग न्यूज़