IPL: Dhoni के इस Fan ने CSK के रंग में रंग लिया घर, हो रहा है Viral

गोपी ने घर पर धोनी की फोटो भी लगवाई है और घर का नाम 'होम ऑफ धोनी फैन' रखा है. फ्रैंचाइजी ने खुद अपने इस फैन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. CSK ने जो फोटो शेयर किए हैं वह आरंगुर, तमिलनाडु के सुपर फैन गोपी कृष्णन और उनके परिवार के हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2020, 07:46 AM IST
    • आरंगुर, तमिलनाडु के रहने वाले गोपी कृष्णन हैं धोनी के सुपर फैन
    • गोपी कृष्णन ने अपने पूरे घर को चेन्नई सुपर किंग्स के कलर यानी पीले रंग में रंग दिया.
IPL: Dhoni के इस Fan ने CSK के रंग में रंग लिया घर, हो रहा है Viral

नई दिल्लीः IPL का खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में बात जब चेन्नई सुपर किंग्स के किंग धोनी की हो तो उनके फैन कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. हालांकि IPL के 13वें सीजन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स काफी स्ट्रगल कर रही है.

लेकिन धोनी की मजबूती हैं उनके फैन जो उनके साथ हमेशा खड़े हैं. ऐसे ही उनके एक फैन गोपी कृष्णन ने अपने पूरे घर को चेन्नई सुपर किंग्स के कलर यानी पीले रंग में रंग दिया. 

CSK ने शेयर की है फोटो
जानकारी के मुताबिक गोपी ने घर पर धोनी की फोटो भी लगवाई है और घर का नाम 'होम ऑफ धोनी फैन' रखा है. फ्रैंचाइजी ने खुद अपने इस फैन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. CSK ने जो फोटो शेयर किए हैं वह आरंगुर, तमिलनाडु के सुपर फैन गोपी कृष्णन और उनके परिवार के हैं.

धोनी और CSK के इस सुपर फैन ने अपने पूरे घर को पीले रंग में रंगवा लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस घर को नाम दिया है- होम ऑफ धोनी फैन.

यह भी पढ़िएः क्या Zaheer और Sagrika भी बनने वाले हैं मम्मी-पापा!

दीवार पर सीएसके की लोगो 'द लॉयन' भी बनवाया 
महेंद्र सिंह धोनी के फैन गोपी कृष्णन ने कहा, मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं. लोग अपने उनके बारे में नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. लोग भूल गए हैं कि वह वर्ल्ड क्रिकेट में बेस्ट फिनिशिर्स में से एक हैं.  गोपी ने दीवार पर सीएसके की लोगो 'द लॉयन' भी बनवाया है, साथ ही फ्रैंचाइजी की टैग लाइन 'विसल पोडू' भी लिखवाया है. 

1.50 लाख रुपये किए खर्च
गोपी ने घर को सीएसके के रंग में रंगने के लिए करीब 1.50 लाख रुपए खर्च किए हैं. उन्होंने घर के फ्रंट डोर पर 'होम पर धोनी फैन' भी लिखवाया है. गोपी ने कहा कि धोनी को लाइव खेलते नहीं देख पाने की वजह से वे थोड़ा निराश हूं.

उन्होंने कहा, 'मैं उनसे यह कहना चाहता हूं कि आप चाहें हारें या जीतें मैं हमेशा आपको और सीएसके को सपोर्ट करूंगा. 

CSK के नाम तीन बार रहा है खिताब
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पावर हाउस रहा है. वह तीन बार खिताब जीत चुका है.

सीएसके ने आठ बार फाइनल खेला और हर बार प्लेऑफ में पहुंचा. लेकिन इस बार चीजें उनके लिए कठिन हो रही हैं. टीम 8 में से केवल 3 मैच जीत कर अंक तालिका में सातवें पायदान पर हैं. 

यह भी पढ़िएः तैमूर के लिए करीना ने IPL में मांगी जगह, प्रियंका चोपड़ा से दिया ऐसा जवाब!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़