करीना कपूर खान ने बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट, नहीं देखा होगा करीना का ये अवतार

करीना कपूर खान (KAREENA KAPOOR KHAN) दुबारा मां बनने वाली है. लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद भी करीना के पास काम की कमी नहीं है. मैटरनिटी के दौरान भी करीना अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. एक बार फिर करीना ने शूट के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2020, 10:16 PM IST
  • आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी
  • करीना कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखी
  • शेयर करते हुए लिखा, 'सेट पर हम दोनों'
 करीना कपूर खान ने बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट, नहीं देखा होगा करीना का ये अवतार

मुंबई: करीना कपूर खान (KAREENA KAPOOR KHAN) ने यूं तो प्रेग्नेंसी के दौरान शूट से जुड़ी कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं. वहीं ये पहला मौका है जब करीना बेबी बंप को पूरी तरह से फ्लॉन्ट करती दिखी हैं. करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'सेट पर हम दोनों.' करीना की इस तस्वीर को फैन्स और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इन सेलिब्रिटीज ने अपनी पहली बीबी को दिया धोखा और पड़ गए दूसरी हसीना के प्यार में.

करीना कपूर की इस सेल्फी पर रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा साहनी, मसाबा गुप्ता, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सानिया मिर्जा, मृणाल ठाकुर जैसी कई हस्तियों ने कमेंट किया है.

 

इससे पहले भी करीना कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह हेयर कट कराती नजर आई थीं. इस वीडियो में भी करीना कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुई Covid पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट.

बॉलीवुड की डीवा हैं तैमूर की मम्मी

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो करीना पिछली बार दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आई थीं. इससे पहले अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में उन्होंने काम किया था. अब वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देनेवाली हैं. वहीं करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की हुई है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़