करीना ने शेयर की तैमूर की अब तक की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीर

लॉकडाउन के चलते अपनी लाइफ में व्यस्त रहने वाला हर इंसान अब खुद को फ्री महसूस कर रहा है. इस बीच हमारे फिल्मी सितारे भी शूट और किसी तरह के प्रोजेक्ट में बीजी नहीं हैं जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2020, 12:56 PM IST
    • तैमूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
    • करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीर
 करीना ने शेयर की तैमूर की अब तक की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीर

मुंबई: करीना कपूर खान ने हालही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. लेकिन कुछ ही दिनों में बेबो ने अपने फैंस के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. करीना अकसर इंस्टाग्राम पर कभी पुरानी तो कभी नई तस्वीरें साझा कर रही हैं. जिसमें सबसे ज्यादा वह नन्हें तैमूर अली खान की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Loves of my life  #MyBoysInLockdown #Repost @therealkarismakapoor •Brothers in lockdown Tim watching Kiaan during his taekwondo class New normal ! #purelove #myjaans #family @kareenakapoorkhan

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

एकबार फिर करीना ने क्यूट से तैमूर की क्यूट तस्वीर शेयर की है. दरअसल यह तस्वीर वीडियो कॉल की है जिसमें तैमूर अपने बड़े भाई को ध्यान से देख रहे हैं. बता दें कि तैमूर के साथ वीडियो कॉल पर करिश्मा कपूर के बेटे कियान कपूर हैं. कॉल के दौरान कियान ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं जिसे तैमूर काफी ध्यान से देख रहे हैं.

'धक धक गर्ल' ने किया अपना सिंगिंग डेब्यू, आप भी सुने माधुरी का पहला गाना.

तैमूर की इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है मेरे जीवन का प्यार.... लॉकडाउन के दौरान दो भाई... कियान को taekwondo क्लास लेते देखते हुए टिम. 

लॉकडाउन के दौरान करीना ने तैमूर की कई सारी क्यूट तस्वीरें शेयर की है. जिसमें कभी तैमूर पापा सैफ अली खान के साथ पौधे लगाते नजर आ रहे हैं तो कभी दीवार पर पेंटिंग करते देखे जा रहे हैं. इन तस्वीरों से तो साफ नजर आ रहा है कि करीना, सैफ और तैमूर लॉकडाउन में काफी अच्छा समय बीता रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़