करीना ने इंस्टाग्राम पर लगा दी अर्जुन कपूर की क्लास

हाल ही में 'इश्कजादे' एक्टर अर्जुन कपूर ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से घर के काम में परिवार के लोगों की मदद करने की बात कहीं. जिसके बाद करीना कपूर ने अर्जुन को पहले खुद काम कर अपनी वीडियो शेयर करने की बात कह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2020, 03:09 PM IST
    • करीना ने अर्जुन को पहले खुद घर के काम करने की बात कहीं
    • अर्जुन ने स्वीकारी करीना की बात
    • फैंस को अर्जुन की अगली वीडियो का इंतजार
 करीना ने इंस्टाग्राम पर लगा दी अर्जुन कपूर की क्लास

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भारत में चल रहे लॉकडाउन के बीच अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की. वीडियो की शुरुआत अर्जुन ने अपनी चार साल पहले रिलीज हुई फिल्म की एंड का से की.

अर्जुन कपूर ने फैंस से की घर के काम करने की अपील

फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे पत्नी के सपने पूरे हो सकें इसके लिए अर्जुन कपूर घर पर रहकर घर संभालते हैं. इसी का ज्रिक कर अर्जुन ने लोगों से कहा कि इस फिल्म से बहुत से लोगों ने खुद को रिलेट किया था जो घरों के काम भी करते हैं. लेकिन इस आइसोलेशन के समय क्वारनटीन टाइम में अर्जुन ने अपने फैंस से अपील की कि वह परिवार की लोगों की घर के काम करने में किसी भी प्रकार से मदद करें. जिसे खाना बनाना नहीं आता वह कॉफी बनाकर, खुद का खाना गर्म करके भी काम कर सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey, I hope all Ki & Ka s are at home staying safe and washing their hands often !!! I’m also sure all the 'Kas' are splitting all household chores and duties with their 'Kis' right now at home... Why don’t you guys send me your videos/pictures of you doing household chores using #4YearsOfKiAndKa and tag me on your posts/stories and I’ll repost them !!!

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

करीना ने अर्जुन से कहा पहले खुद करें काम

इसी पर करीना ने अर्जुन को पहले खुद ही घर के काम करने की बात कहीं और फिर वीडियो शेयर करने की बात कहीं. इसके साथ ही करीना ने कहा कि उसके बाद उनके फैंस उन्हें फॉलो करेंगे. जिसपर अर्जुन ने भी हामी भर दी. अब अर्जुन कपूर के फैंस को उनके इस वीडियो का ब्रेसबी से इंतजार है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़