कुशल का सुसाइड नोट मिला, मरने से पहले परिवार के नाम कर दी सारी सम्पत्ति

अभिनेता कुशल पंजाबी ने 37 वर्ष की आयु में अपने घर में खुदकुशी कर ली. पुलिस ने घर से सोसाइड नोट भी बरामद किया. कुशल पंजाबी अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ उनकी फिल्मों में काम कर चुके हैं.  

कुशल का सुसाइड नोट मिला, मरने से पहले परिवार के नाम कर दी सारी सम्पत्ति

मुंबई: बॉलीवुड से एक दुखद खबर आई जिसमें बता चला कि अभिनेता कुशल पंजाबी ने 37 वर्ष की आयु में अपने घर में खुदकुशी कर ली. उनका सुसाइड नोट भी मिल गया है. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि उनकी सम्पत्ति का 50 फीसदी उनके माता पिताऔर बहन में बराबर बांटी जाए बाकी 50 फीसदी उनके तीन साल के बेटे को दी जाए. 

पुलिस ने दर्ज किया सुसाइड केस

पुलिस के DCP परमजीत सिंह दहिया ने सुसाइड करने की बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने मीडियो को जानकारी दी कि ये सुसाइड केस है. उनके पैरेंट्स दोपहर से कुशल से संपर्क करने का कोशिश कर रहे थे लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था. उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे. पैरेंट्स दरवाजा तोड़कर कुशल के घर के अंदर गए. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

कुशल के परिवार में पत्नी और एक छोटा बच्चा

कुशल अपने पीछे एक पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उनके अचानक खुदकुशी कर लेने की खबर पर किसी को भी भरोसा नहीं है रहा है. उनके परिवार में माता पिता, बहन और कई अन्य नजदीकी रिश्तेदार हैं.

पत्नी से मतभेदों की खबर

बताया जाता है कि कुशल पंजाबी पिछसे कई दिनों से पारिवारिक कलह से परेशान थे. उनकी पत्नी के साथ मतभेद चल रहे थे जिसके चलते वो मानसिक रूप से बहुत परेशान थे. 

ये भी पढ़ें- अभिनेता कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी