लावा ने लॉन्च किया 'ProudlyIndian' के तहत फोन के स्पेशल एडिशन

भारतीय घरेलू कंपनी लावा ने 'ProudlyIndian' के तहत स्पेशल एडिशन के तहत लावा Z61 प्रो, लावा ए 5, और लावा ए 9 ly लॉन्च किया है. इन दिनों भारतीय कंपनी की डिमांड बाजार में काफी ज्यादा है जिसे देखते हुए कंपनी अपने नए मॉडलस को लॉन्च कर रही है.

लावा ने लॉन्च किया 'ProudlyIndian' के तहत फोन के स्पेशल एडिशन

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'ProudlyIndian' स्पेशल एडिशन के तहत नया फोन लॉन्च करने जा रहा है. स्मार्टफोन कंपनी लावा ने लावा Z61 प्रो, लावा ए 5, और लावा ए 9 ly प्राउडली इंडिया के स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च किए हैं.

फीचर्स
लावा Z61 प्रो में 18: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और एचडी + रेजोल्यूशन के साथ 5.45 इंच का एलसीडी पैनल है. यह एक अज्ञात 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पैक करता है, जो 2 जीबी रैम + 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज स्पोर्ट देता है. कंपनी ने डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल कर स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाने का ऑप्शन दिया है. रियर कैमरा सेटअप में सिंगल 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है, जो एलईडी फ्लैश के साथ है.

कम दाम में घरेलू मोबाइल कंपनी Lava ने लॉन्च किया बेहतरीन फोन.

 

सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने के लिए, 5-मेगापिक्सेल सेंसर है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में Dual Sim, वाईफाई और ब्लूटूथ 4.2 शामिल हैं. यह माइक्रो यूएसबी पोर्ट के माध्यम से यूएसबी ओटीजी के लिए समर्थन प्रदान करता है. बायोमेट्रिक्स के लिए, हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है. इसलिए, यूजर्स को केवल फेस अनलॉक ऑप्शन दिया गया है. इसके साथ ही 3,100mAh की बैटरी दी गई है.

फोन की कीमत
भारत में लावा Z61 प्रो फोन की कीमत 5,777 रुपये है, जो 2GB + 16GB वैरिएंट के लिए है. वही स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. लावा ए 5 और लावा ए 9 फीचर फोन Tri-Colour के बैक पैनल के साथ आते हैं, और ये 1,333 रुपये और 1,574 रुपये में उपलब्ध हैं. लावा Z61 प्रो में 18: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और एचडी + रेजोल्यूशन के साथ 5.45 इंच का एलसीडी पैनल है.