माधुरी दीक्षित को आज भी इंप्रेस करने की कोशिश में रहते हैं पति श्रीराम नेने, अब किया ये काम

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) ने अपनी कई कलाओं से दर्शकों का दिल जीता है. ऐसे में उनके पति श्रीराम नेने भी किसी से पीछे नहीं हैं. उन्होंने भी अपनी एक अनोखी कला से माधुरी को इंप्रेस किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 12:38 PM IST
  • माधुरी की तरह उनके पति श्रीराम नेने भी बहुप्रतिक्षित कलाओं के धनी हैं
  • अब माधुरी को इंप्रेस करते हुए डॉ. नेने ने अपनी एक नई कला दिखाई है
माधुरी दीक्षित को आज भी इंप्रेस करने की कोशिश में रहते हैं पति श्रीराम नेने, अब किया ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) ने अपनी कई कलाओं से दर्शकों का दिल जीता है. उन्हीं की तरह उनके पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) में भी बहुप्रतिक्षित कलाएं हैं. वह डॉक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कुक भी है, जिसका सबूत उन्होंने हाल ही में दिया है.

श्रीराम नेने ने माधुरी के लिए बनाया पिज्जा

दरअसल, हाल ही में श्रीराम नेने ने अपनी कुकिंग से माधुरी को इंप्रेस करने की कोशिश की है. नेने ने माधुरी को खुश करने के लिए एक पिज्जा (Pizza) बनाया है. उन्होंने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर की है. इसमें वह माधुरी को अपने हाथों से पिज्जा की स्लाइस खिलाते हुए दिख रहे हैं.

जल्द ही यूट्यूब चैनल पर पिज्जा पेश करेंगे नेने

नेने ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'घर का बना हुआ पिज्जा किसी को चाहिए? जल्द मेरे यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर आने वाला है. आपकी पसंदीदा डिश क्या है?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

अब माधुरी के फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने इन दोनों को बेस्ट कपल बताते हुए माधुरी को लकी भी कहा है.

फैंस ने उतारी नजर

एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह भी इस पिज्जा स्लाइस का आनंद लेना चाहते हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को साथ में खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. आपको किसी की नजर न लगे.'

1999 में हुई माधुरी और नेने की शादी

गौरतलब है कि माधुरी और श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी. उस समय माधुरी अपनी करियर के पीक पर थी. उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती थी. हालांकि, इसी दौरान उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. दोनों की शादी लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़