माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च किया अपना नया फोन सर्फेस डुओ

माइक्रोसॉफ्ट ने 4 साल बाद एक बार फिर भारत में स्मार्टफोन की बिक्री शुरू की जा रही है. इन दिनों लगातार हर स्मार्टफोन कंपनी अपने नई मॉडल को लॉन्च करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2020, 10:26 AM IST
    • फोन की कीमत करीब 1.05 लाख
    • ऐप 15 भाषाओं में उपलब्ध
माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च किया अपना नया फोन सर्फेस डुओ

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट एक बार फिर से स्मार्टफोन का कारोबार करने जा रही है. भारत में चीनी प्रोडक्ट का विरोध किया जा रहा है जिसके बाद से अन्य देशों के साथ भारतीय कंपनी भी देश में बड़ा निवेश करती नजर आ रही हैं.

कंपनी ने डुअल स्क्रीन एंड्रॉयड फोन सर्फेस डुओ (surface duo) को बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने यह फोन 1,399 डॉलर यानी की करीब 1.05 लाख रुपए में लॉन्च किया है.  

लावा ने लॉन्च किया 'ProudlyIndian' के तहत फोन के स्पेशल एडिशन.

कंपनी इसे पारंपरिक स्मार्टफोन की तुलना में अधिक उपयोगी डिवाइस के तौर पर पेश करने वाली है. कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) सत्य नडेला ने इसे पेश किया है. फोन का मल्टीटास्किंग का प्रदर्शन किया गया. 

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) सत्य नडेला ने इसे पेश करते हुए मल्टीटास्किंग का प्रदर्शन किया. वह एक स्क्रीन पर कुछ लिखते नजर आए, जबकि दूसरे स्क्रीन पर वह अमेजन के किंडल ऐप पर कोई किताब पढ़ रहे थे. Sharechat के पास देश में 14 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय (एक्टिव) उपयोगकर्ताओं का यूजर बेस है. ऐप 15 भाषाओं में उपलब्ध है, जिसमें हिंदी, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी, तेलुगू, तमिल, बंगाली, ओडिया, कन्नड़, असमिया, हरियाणवी, राजस्थानी, भोजपुरी और उर्दू शामिल हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़