ऋषि कपूर के बॉलीवुड में 50 साल पूरे, नीतू ने किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के शोमौन राज कपूर की क्लासिक फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के फिल्म इंडस्ट्री में पचास साल पूरे हो गए हैं. ये फिल्म बॉलीवुड के फेमस कपूर खानदान के लिए भी कई मायनों में खास है. वहीं 'मेरा नाम जोकर' फिल्म के ज़रिए ही ऋषि कपूर (RISHI KAPOOR) जैसे उम्दा एक्टर ने बॉलीवुड में ना सिर्फ कदम रखा था, बल्कि बॉलीवुड में कई बदलाव की वजह भी बने. 'मेरा नाम जोकर' के बॉलीवुड में पचास साल पूरे होने पर नीतू कपूर (NEETU KAPOOR) ने दिवंगत एक्टर और अपने पति ऋषि कपूर को याद किया. इस खास मौके पर नीतू ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक पोस्ट किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2020, 06:42 PM IST
  • 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा
  • ऋषि कपूर के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे
  • 'मेरा नाम जोकर' में बतौर बाल कलाकार ऋषि कपूर नजर आए
ऋषि कपूर के बॉलीवुड में 50 साल पूरे, नीतू ने किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई: नीतू कपूर(NEETU KAPOOR)  ने अपने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से जुड़ा एक पोस्ट साझा किया. पोस्ट के ज़रिए उन्होंने ऋषि कपूर के फिल्मी सफर को याद किया. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर (RISHI KAPOOR)  के करियर के अलग अलग वक्त से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं. साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ''मेरा नाम जोकर 18 दिसंबर 1970 को रिलीज़ हुई थी. आज ऋषि कपूर के इस फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो जाते.''

 

जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां....!
नीतू कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग ऋषि कपूर के बेहतरीन अभिनय की तारीफ कर रहे हैं साथ ही फिल्म 'मेरा नाम जोकर' को भी याद कर रहे हैं. जब से नीतू कपूर (NEETU KAPOOR) ने ये पोस्ट साझा किया है लगातार इसपर लोग कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के 2 महीने बाद Neha Kakkar ने फैंस को दी नए मेहमान के आने की खुशखबरी.

बता दें कि 'मेरा नाम जोकर' में बतौर बाल कलाकार ऋषि कपूर नज़र आए थे. शोमैन राज कपूर की इस फिल्म को जहां शुरुआत में सुपर फ्लॉप घोषित किया गया था, वहीं बाद में इस फिल्म की गिनती भारतीय सिनेमा की सबसे क्लासिक फिल्मों में होने लगी. इस फिल्म में हर एक का रोल यादगार बन गया तो वहीं रशियन एक्ट्रेस सेनिया रेबेंकीना भी इसका हिस्सा रहीं.

ये भी पढ़ें- 2021 में ये स्टार किड करेंगे फिल्मों में डेब्यू, कुछ पहले से ही बन चुके हैं सेंसेशन.

30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा
बात ऋषि कपूर (RISHI KAPOOR)  की करें तो उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में हर किस्म का रोल निभाया और हर बार अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीता. वहीं इसी साल अपने फैन्स का दिल तोड़कर उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे और कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़