नेहा कक्कड़ ने शेयर किया 'रोका' की क्लिप, फैंस को दिया सरप्राइज

तमाम खबरों के बीच बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत के साथ अपनी रोका की क्लिप शेयर की है. इसी के साथ 26 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2020, 04:54 PM IST
    • नेहा कक्कड़ ने शेयर की रोका की वीडियो
    • फैेंस को मिला सरप्राइज
नेहा कक्कड़ ने शेयर किया 'रोका' की क्लिप, फैंस को दिया सरप्राइज

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच नेहा ने अपने और रोहनप्रीत की रोका की क्लिप इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuDaVyah Video releases Tomorrow till then here’s a small Gift for My NeHearts and #NehuPreet Lovers. Here’s Our Roka ceremony clip!! Love @rohanpreetsingh and Family Thank you Mrs Kakkar and Mr. Kakkar Hehe.. I mean Mom Dad  Thank youu for throwing the best event My Outfit: @laxmishriali Make up & Hair: @ritikavatsmakeupandhair Jewellery: @indiatrend Bangles: @sonisapphire Styled by @ritzsony @styledose1 Rohu’s Outfit: @mayankchawla09 Video: @piyushmehraofficial

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा कि नेहू द ब्याह रिलीज से पहले मेरे सभी फैंस के लिए मेरी तरफ से एक सरप्राइज. नेहा ने अपनी रोका की वीडियो शेयर की है जिसमें नेहा और रोहनप्रीत डांस करते नजर आ रहे हैं. पंजाबी भांगड़े के बीच दोनों के साथ परिवारवालें भी नजर आ रहे हैं. रोहनप्रीत ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

नेहा और रोहनप्रीत की शादी की कार्ड भी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके अनुसार नेहा 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

पाकिस्तान में Tiktok बैन होने पर इस खूबसूरत टिकटॉकर ने छोड़ा देश, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

21  अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत की म्यूजिक वीडियो नेहू द ब्याह भी रिलीज होने वाली है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़