जीवित हैं दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत, उनके लिए दुआ कीजिएः रितेश देशमुख

फिल्म 'दृश्यम' के निर्देशक निशिकांत कामत की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. फिल्म  अभिनेता रितेश देशमुख ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. सोमवार को उनके निधन की अफवाह उड़ने लगी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2020, 01:52 PM IST
    • निर्देशक को लीवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी है. वह इससे लंबे वक्त से जूझ रहे हैं.
    • निशिकांत में अभिनय में भी अपना जलवा दिखाया है. उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था
जीवित हैं दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत, उनके लिए दुआ कीजिएः रितेश देशमुख

नई दिल्लीः यह साल या तो मौत के नाम है या फिर मौत की अफवाह के नाम. बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया के आंसू वैसे भी अब तक नहीं सूख पा रहे हैं और फिर से किसी की मौत की खबर आ जाती है, या फिर अफवाह उड़ जाती है. दोनों ही स्थितियां दुखद और दुर्भाग्य पूर्ण हैं.

बॉलीवुड निर्देशक निशिकांत कामत के साथ भी ऐसा ही हुआ है. सोमवार को उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर तैरने लगी, लोग दुख जताने लगे. हालांकि थोड़ी देर में इसका खंडन भी आ गया. 

एआईजी अस्पताल में एडमिट
जानकारी के मुताबिक, फिल्म 'दृश्यम' के निर्देशक निशिकांत कामत की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. फिल्म  अभिनेता रितेश देशमुख ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

वह अभी जीवित हैं. उनके लिए दुआ करें'. निर्देशक को लीवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी है. वह इससे लंबे वक्त से जूझ रहे हैं. लंबे समय से वो हैदरबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

पहली निर्देशित फिल्म डोंबिवली फास्ट 
दृश्यम जैसी सफल फिल्म के निर्देशक निशिकांत में अभिनय में भी अपना जलवा दिखाया है. उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था. इसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया था.

इसके अलावा उन्होंने फिल्म भावेश जोशी में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया है. उनके निर्देशन की पहली फिल्म डोंबिवली फास्ट है. साल 2005 में रिलीज हुई यह फिल्म हिट थी.

धोनी-रैना के संन्यास पर प्रतिक्रियाओं से भरा सोशल मीडिया, जानिए किसने क्या कहा

धोनी ने जिस तरीके से अलविदा कहा, साबित कर गए हैं कि वे वाकई कैप्टन कूल हैं

 

ट्रेंडिंग न्यूज़