सानिया ने किया साफ उनकी बॉयोपिक में परिणीति नहीं आएंगी नजर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बॉयोपिक बनने जा रही है. लेकिन तमाम अटकलों के बाद यह साफ हो गया है कि इस फिल्म में सानिया की बेस्टफ्रेंड परिणीति उनकी भूमिका में नजर नहीं आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2020, 01:08 PM IST
    • परिणीति चोपड़ा नहीं दिखेंगी बेस्टफ्रेंड की फिल्म में
    • सानिया मिर्जा ने बताई वजह
    • साइना नेहवाल की बॉयोपिक में परिणीति
सानिया ने किया साफ उनकी बॉयोपिक में परिणीति नहीं आएंगी नजर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में बॉयोपिक को लेकर हर कोई फिल्म बनाना चाहता है. इसी कड़ी में कई बॉयोपिक फिल्में हमारे सामने भी आ चुकी है जिसमें से कुछ को बड़ी सफलता हाथ लगी तो कुछ बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. फिलहाल सानिया मिर्जा की बॉयोपिक पर फिल्म बनने की खबर सामने आ रही है.

हॉलीवुड की इस अदाकारा ने डिज्नी चैनल से की अपने करियर की शुरुआत.

सानिया ने बताया क्यों नहीं आएंगी परिणीति उनकी फिल्म में नजर

खबरों की मानें तो सानिया मिर्जा की बॉयोपिक में सानिया का किरदार निभाए जाने की बात करें तो लोग परिणीति का नाम सामने रख रहे थे. सानिया और परिणीति बेस्टफ्रेंड हैं तो सानिया के रोल में परिणीति को ही सोचा जा रहा था. लेकिन एक इंटरव्यू में सानिया ने साफ कर दिया कि उनकी बॉयोपिक में परिणीति नजर नहीं आने वाली है. इसकी वजह यह है कि परिणीति साइना नेहवाल पर बनने वाली बॉयोपिक में सायना की भूमिका निभा रही हैं. तो इस वजह से सानिया की बॉयोपिक से परिणीति का होना मुमकिन नहीं है.

लॉकडाउन में सितारों की 'कोरोना पिक्चर'.

बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी बॉयोपिक को लेकर पहले ही घोषणा कर दी थी. इसके साथ ही सानिया ने यह भी बताया था कि उनकी बॉयोपिक को रॉनी स्क्रूवाला ने खरीदा है और इसपर प्रोडक्शन का काम चालू है. अब देखना दिलचस्प होगा कि सानिया के किरदार में कौन सी अदाकारा दिखती हैं. हालाकि यह एक्ट्रेस के डेट पर भी निर्भर करता है कि कौन सी एक्ट्रेस को फाइनल किया जाता है. क्योंकि साइना नेहवाल के किरदार में पहले श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थी, फिल्म का कुछ भाग शूट भी कर लिया गया था. लेकिन बाद में श्रद्धा के साथ डेट की समस्या आ गई और जिसके बाद परिणीति को श्रद्धा की जगह रिप्लेस कर दिया गया.

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़