लॉकडाउन में सितारों की 'कोरोना पिक्चर'

सितारों ने जो काम घर में कभी नहीं किए वो सारे काम कोरोना वायरस ने सिखा दिए. पूरे देश में लगे लॉकडाउन में कटरीना कैफ बर्तन धोते और अब झाडू लगाती देखी गईं.

 लॉकडाउन में सितारों की 'कोरोना पिक्चर'

नई दिल्ली: भारत में आज लॉकडाउन का तीसरा दिन है और इस दौरान सितारों से लेकर खिलाड़ियों तक के संदेश वाले वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें हर कोई खुद को अपने घर के कामों में व्यस्त रखने की कोशिश कर रहा है.

लॉकडाउन में सितारों की 'कोरोना पिक्चर'

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ घर में झाड़ू लगाकर घर में रहने का संदेश दे रही हैं, तो क्रिकेटर शिखर धवन टिकटॉक वीडियो बनाकर खुद को व्यस्त रख रहे हैं. वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन मेड ना आने की वजह से किचन में ही खाना बनाते वीडियो शेयर कर रहे हैं.

कैटरीना ने लगाया घर में झाड़ू

क्या आपने कभी सोचा था कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को एक दिन घर में झाड़ू लगाना पड़ेगा. खुद से साफ सफाई करनी पड़ेगी. कैटरीना सिर्फ साफ सफाई ही नहीं कर रही हैं, बल्कि बर्तन भी धुलकर खुद को व्यस्त रख रही हैं.

घर में व्यस्त रहने का दिया संदेश

ये कैटरीना की रील नहीं रियल पिक्चर है और लॉकडाउन में खुद को व्यस्त रखने की कोशिश भी है. कैट ने अपने फैंस को ये कहा है कि बाहर नहीं निकलना है, घर में व्यस्त रहना है!

घर में कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया'!

किचन में तैयार किया नाश्ता अगर आप सोच रहे हैं कि घर में पड़े पड़े बोर हो रहे हैं, तो कार्तिक आर्यन से कुछ सीख लीजिए, मेड आती नहीं है, इसलिए ब्रेकफास्ट बनाने की ज़िम्मेदारी खुद उठा ली. वैसे कार्तिक आर्यन इससे पहले भी जनता कर्फ्यू को कामयाब बनाने को लेकर अपने फैंस को देशहित में संदेश दे चुके हैं.

शिखर धवन भूल गए चौके-छक्के, याद आया कपड़े धुलना

टीम इंडिया के बैट्समैन शिखर धवन इन दिनों बाथरूम में कपड़े धुल रहे हैं. टॉयलेट साफ कर रहे हैं, पत्नी के साथ मिलकर टिकटॉक वीडियो बनाया है. लॉकडाउन के दिनों में शिखर धवन कुछ इस अंदाज़ में टाइम पास कर रहे हैं.

किंग ख़ान की सुनो, घर में ही रहो !

अब आपको बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का संदेश सुनाते हैं. शाहरुख ख़ान ने अपनी सुपरहिट फिल्मों के सीन डायलॉग के ज़रिए लोगों से कोरोना वायरस से बचने का फॉर्मूला बताया. देश की जनता से घरों से बाहर ना निकलने की अपील की.

 

इसे भी पढ़ें: दो महीने में भारत में आ सकते हैं 13 लाख मामले

लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा का संदेश सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को WHO के डायरेक्टर डॉक्टर टेडरोस ने कोरोना वायरस पर अवेयरनेस फैलाने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज दिया था. जिसे प्रियंका ने कबूल किया और बाकायदा पैरोडी बनाकर लोगों को हाथ धोने की सीख दी. "हाथ धोते रहें, कोरोना को हराते रहें"

 

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर बोर हो गए हैं तो आजमाएं ये तरीके